पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी भी घायल

25 हजार इनामी बदमाश की शिनाख्त गौरव के रूप में हुई है. शामली जिले के कांधला का रहने वाला बदमाश गौरव रतनपुरी थाना क्षेत्र से काफी लंबे समय से वांछित चल रहा था. पुलिस ने घायल बदमाश और दरोगा दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 9:33 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 9:33 PM IST
मुजफ्फरनगर जिले में शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एक मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 25 हजार इनामी बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक चोरी की बाइक, तमंचा और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किया है.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगरः तमंचे की नोक पर युवती से दुष्कर्म, 6 माह तक ब्लैकमेल करता रहा आरोपी

रिपोर्ट के मुताबिक मुठभेड़ चरथावल थाना क्षेत्र के कुटेसरा नहर मार्ग पर हुआ, जहां पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवक आए और पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो दोनों भागने लगे.आशंका के आधार पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया, जिससे दरोगा प्रदीप नादर घायल हो गया, लेकिन पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भी पुलिस की गोली से घायल हो गया.

यह  भी पढ़ें-मुजफ्फरनगरः हनीट्रैप करके पैसे ऐंठने वाला गिरोह पकड़ा गया

25 हजार इनामी बदमाश की शिनाख्त  गौरव के रूप में हुई है. शामली जिले के कांधला का रहने वाला बदमाश गौरव रतनपुरी थाना क्षेत्र से काफी लंबे समय से वांछित चल रहा था. पुलिस ने घायल बदमाश और दरोगा दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि चरथावल में कुटेसरा नहर पर पहले कई घटनाएं हुई थी और शुक्रवार को जब पुलिस चेकिंग कर रही थी, तो दोनों संदिग्ध दिखाई दिए और मुठभेड़ में एक बदमाश को पकड़ लिया गया. आरोपी बदमाश के खिलाफ मुज़फ्फरनगर और शामली में लूट के कई मुक़दमे दर्ज है.

(रिपोर्ट-बिनेश पवार, मुजफ्फरनगर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर