मुजफ्फरनगर: एंबुलेंसकर्मी से मारपीट कर कोरोना पॉजिटिव महिला को भगा ले गये 3 शख्स

आरोपियों ने एंबुलेंस में तोड़फोड़ भी की.
आरोपियों ने एंबुलेंस में तोड़फोड़ भी की.

एसपी क्राइम दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि ये घटना मंसूरपुर थाने क्षेत्र की है. तीन लोगों ने एंबुलेंस को रुकवाकर स्टाफ के साथ मारपीट की और पॉजिटिव महिला (Corona Patient) को अपने साथ लेकर चले गए.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में कुछ लोगों ने 108 एंबुलेंस के स्टाफ के साथ मारपीट कर महिला कोरोना मरीज (Corona Patient) को अपने साथ लेकर फरार हो गए. घटना उस समय की है जब एंबुलेंस महिला मरीज को जिला अस्पताल से लेकर बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज जा रहा है. लेकिन रास्ते में बाइक सवार 3 लोगों ने एंबुलेंस को रुकवाया और स्टाफ के साथ मारपीट कर कोरोना संक्रमित महिला को अपने साथ लेकर चले गए. आरोपियों में एंबुलेंस (Ambulance) में तोड़फोड़ भी की.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस मामले में एंबुलेंस चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी क्राइम दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि ये घटना मंसूरपुर थाने क्षेत्र की है. 108 एंबुलेंस में एक कोरोना पॉजिटिव महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने ले जाया जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में तीन लोगों ने एंबुलेंस को रुकवाकर स्टाफ के साथ मारपीट की और पॉजिटिव महिला को अपने साथ लेकर चले गए.



पिछले 24 घंटे में 29 मौतें
बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 से संक्रमित 29 और लोगों की मौत हो गई तथा 2,503 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई. स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में कोविड-19 के 29 और मरीजों की मौत हो गई. इसके साथ ही राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 6,658 हो गई है.

लखनऊ में सबसे ज्यादा सात मरीजों की मौत हुई है. इसके अलावा कानपुर नगर, वाराणसी, मेरठ और हापुड़ में दो-दो तथा गौतम बुद्ध नगर, बरेली, अयोध्या, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी, इटावा, प्रतापगढ़, उन्नाव, चंदौली, रायबरेली, मैनपुरी, फिरोजाबाद, बांदा और भदोही में कोविड-19 संक्रमित एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज