Home /News /uttar-pradesh /

UP: मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में बच्ची सहित 4 की मौत

UP: मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में बच्ची सहित 4 की मौत

Muzaffarnagar: पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. (File photo)

Muzaffarnagar: पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. (File photo)

Muzaffarnagar News: बताया गया कि दो घायलों की हालत गंभीर है. सोंहजनी निवासी रुबी (30 वर्ष) पत्नी श्रीपाल, विनीता (23 वर्ष) पत्नी सुरेश पंवार, मिस्टी (01 वर्ष) पुत्री सुरेश पंवार, विपिन (25 वर्ष) पुत्र भूषण, सोनू (21 वर्ष) पुत्र देशपाल कार में सवार होकर मेरठ के लिए निकले थे. बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई. हादसे में रुबी, विनीता और मिस्टी समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है. यहां फुगाना थाना क्षेत्र के मेरठ करनाल हाइवे के पास ट्रक और कार की टक्कर में बच्ची सहित चार की मौत हो गई. हादसे में कार सवार दो महिला, एक पुरुष और एक बच्ची की मौत से कोहराम मचा हुआ है. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. सोंहजनी में गम का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक मेरठ के तितावी थाना क्षेत्र के सोंहजनी जाटान गांव से मेरठ एसआई की परीक्षा देने जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की हादसे में मौत हो गई. हादसा मेरठ-करनाल हाईवे पर हबीबपुर गांव के पास हुआ. बताया गया कि दो घायलों की हालत गंभीर है. सोंहजनी निवासी रुबी (30 वर्ष) पत्नी श्रीपाल, विनीता (23 वर्ष) पत्नी सुरेश पंवार, मिस्टी (01 वर्ष) पुत्री सुरेश पंवार, विपिन (25 वर्ष) पुत्र भूषण, सोनू (21 वर्ष) पुत्र देशपाल कार में सवार होकर मेरठ के लिए निकले थे.

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने राम भक्तों को बताया राक्षस, BJP बोलीं- जनता सब समझती है!

बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई. हादसे में रुबी, विनीता और मिस्टी समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले किया है.

Tags: CM Yogi, Muzaffarnagar news, Road Accidents, Traffic Police, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर