Home /News /uttar-pradesh /

a dozen crocodile eggs found in a house 5 children came out it fear in the village

मुज़फ्फरनगर: एक घर में मिले मगरमच्छ के दर्जन भर अंडे, 5 से निकल आए बच्चे, इलाके में खौफ

इस पूरी घटना का वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस पूरी घटना का वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जिस घर से ये मगरमच्छ के अंडे मिले हैं, वह घर सोनाली नदी से निकलने वाले एक नाले के पास है. इसके चलते दो साल पहले भी यहां से एक विशालकाय मगरमच्छ निकला, जिसे उसे समय वन विभाग की टीम ने यहां से पकड़कर कही दूर छोड़ दिया था. हालांकि आज अचानक इतने अंडों के निकलने से इस समय क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

अधिक पढ़ें ...

मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में शुक्रवार को एक घर से मगरमच्छ के दर्जन भर अंडे मिलने से सनसनी फ़ैल गई. इनमें से तक़रीबन पांच अंडों से देखते ही देखते मगरमच्छ के बच्चे भी बाहर आ गए, जिन्हें ग्रामीणों द्वारा एक प्लास्टिक की टोकरी में सुरक्षित रखा गया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि ये मामला पुरकाज़ी नगर पंचायत के खाद्दर क्षेत्र स्थित भदौला गांव का है, जहां शुक्रवार सुबह सवेरे अरुण त्यागी नाम के एक ग्रामीण के घर से मगरमच्छ के तक़रीबन एक दर्जन अंडे मिलने से ग्रामीणों में दहशत फ़ैल गई. इसके कुछ ही देर बाद इन अंडों से कोई 5 मगरमच्छ के बच्चे बाहर निकल आए, जबकि बाकि के बचे अंडे टूट गए. इस पूरी घटना का वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना वन विभाग को दी गई, जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारी गांव में पहुंचकर इन मगरमच्छ के बच्चों को अपने साथ ले गए. जानकारी के मुताबिक़ जिस घर से ये मगरमच्छ के अंडे मिले हैं, वह घर सोनाली नदी से निकलने वाले एक नाले के पास है. इसके चलते दो साल पहले भी यहां से एक विशालकाय मगरमच्छ निकला, जिसे उसे समय वन विभाग की टीम ने यहां से पकड़कर कही दूर छोड़ दिया था. हालांकि आज अचानक इतने अंडों के निकलने से इस समय क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

यहां के लोगों ने हाल फिलहाल में एक बड़े मगरमच्छ को भी कई बार गन्ने के खेत में आते-जाते देखा है, जिसका फोटो भी ग्रामीणों ने खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था. आशंका जताई जा रही है कि ये बच्चे भी इसी बड़े मगरमच्छ के है, जिसे ग्रामीणों ने खेत में देखा था.

Tags: Crocodile, Muzaffarnagar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर