लाइव टीवी

ABVP छात्रों को ज्ञापन देना पड़ा महंगा, सभासदों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Muzaffarnagar News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2019, 6:56 PM IST

मुजफ्फरनगर की नगरपालिका परिषद् बोर्ड की बैठक चल रही थी. बोर्ड की बैठक समाप्त होने के बाद एबीवीपी के कुछ छात्र अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर पालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल को एक ज्ञापन देने पहुंचे थे.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर में एबीवीपी के छात्रों को नगर पालिका चेयरमैन को ज्ञापन देना महंगा पड़ गया. नगर पालिका की बोर्ड बैठक के बाद छात्रों और सभासदों के बीच किसी बात को लेकर नोक झोंक हो गई. देखते-देखते चेयरमैन अंजू अग्रवाल के पक्ष के सभी सभासदों ने इकट्ठा होकर छात्रों को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर कर पीटा और धक्का देकर कार्यालय से बाहर निकाल दिया.

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर की नगरपालिका परिषद् का है. जहां बोर्ड की बैठक चल रही थी. बोर्ड की बैठक समाप्त होने के बाद एबीवीपी के कुछ छात्र अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर पालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल को एक ज्ञापन देने पहुंचे थे. जहां पर ज्ञापन देने की बात को लेकर छात्रों और सभासदों के बीच कॉलेज के बाहर पड़े कूड़े और साफ-सफाई को लेकर नोकझोंक हो गई.

छात्रों द्वारा सभासदों पर कई गंभीर आरोप लगाए गए. जिसके बाद अंजू अग्रवाल पक्ष के सभासदों ने अपना आपा खो दिया और छात्रों पर टूट पड़े. इतना ही नहीं सभासदों ने छात्रों को जमकर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. वहीं चेयरमैन खड़ी तमाशा देखती रहीं. पीड़ित छात्रों ने सभासदों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए चेयरमैन द्वारा छात्रों को पीटवाने का आरोप लगाया है. इस मामले में छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं को गम्भीर चोटें भी आई हैं. (रिपोर्ट-बिनेश पंवार)

ये भी पढ़ें: बरेली में महिला सभासद पर दबंगों ने डाला तेजाब



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 6:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर