धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले FB पोस्ट पर हंगामा, मुकदमा दर्ज

समाज के गणमान्य लोगों का कहना है कि रात को उनके पास एक फोन आया. उसमें उन्हें बताया कि मनोज शर्मा नाम के एक लड़के ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. पोस्ट में काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था जिससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 11:15 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 11:15 AM IST
यूपी के मुज़फ्फरनगर में एक विशेष समुदाय के प्रति फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला एक आपत्तिजनक पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट से मुस्लिम समाज में भारी आक्रोश है, जिसके चलते गुरुवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मदीना चौक पर मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने रोड जाम करके जबरदस्त हंगामा किया.

सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित भीड़ को समझा-बुझा कर मामले को किसी तरह शांत किया और जाम को खुलवाया गया. समाज के गणमान्य लोगों का कहना है कि रात को उनके पास एक फोन आया. उसमें उन्हें बताया कि मनोज शर्मा नाम के एक लड़के ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. पोस्ट में काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था, जिससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. (दूध की जगह पेंट डाल कर बनाते थे चाय, स्टेशन पर अवैध वेंडर्स गिरफ्तार)

इतना ही नहीं पोस्ट डालने वाले ने अपनी एक ऑडियो क्लिप भी वायरल की. ये सारी जानकारियां पुलिस को दे दी गई हैं. समुदाय के लोगों का कहना है कि हम चाहते हैं कि उस पर रासुका के तहत सख्त से सख्त क़ानूनी कार्रवाई हो. वहीं इस मामले में पुलिस ने पोस्ट को शेयर करने वाले आरोपी युवक मनोज शर्मा के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.(इस लग्जरी क्रूज में बैठकर उठाइए काशी की गंगा आरती का लुत्फ)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर