अपना शहर चुनें

States

दिल्ली CAA हिंसा: संगीत सोम के बाद भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने AAP नेता ताहिर को फांसी देने की मांग

विधायक विक्रम सैनी ने AAP नेता ताहिर को फांसी देने की मांग
विधायक विक्रम सैनी ने AAP नेता ताहिर को फांसी देने की मांग

उन्होंने विधायक संगीत सोम के आईबी के जवान अंकित शर्मा के हत्यारों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मारने के बयान का समर्थन किया और कहा कि यह आज पूरे देश की मांग है. उन्होंने ताहिर हुसैन को आतंकवादी करार दिया.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हुई हिंसा के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता ताहिर हुसैन पर लोगों का गुस्सा चरम पर है. रविवार को मुजफ्फरनगर के खतौली से भाजपा के विधायक विक्रम सैनी ने ताहिर हुसैन को दिल्ली में दंगा भड़काने और आईबी के जवान अंकित शर्मा की हत्या के मामले में फांसी देने की मांग की है.

बीजेपी विधायक ने कहा कि दंगों के आरोपी आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन व उसके साथियों को कम से कम फांसी की सजा दी जानी चाहिए. उन्होंने विधायक संगीत सोम के आईबी के जवान अंकित शर्मा के हत्यारों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मारने के बयान का समर्थन किया और कहा कि यह आज पूरे देश की मांग है. उन्होंने ताहिर हुसैन को आतंकवादी करार दिया. विक्रम सैनी मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा के भूड़ गांव में जन औषधी दिवस पर एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

इससे पहले मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने आम आदमी पार्टी से निष्कासित नेता ताहिर हुसैन को आतंकवादी और देशद्रोही करार दिया था. संगीत सोम ने दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी जवान अंकित शर्मा की हत्या मामले में ताहिर हुसैन का नाम आने के सवाल पर कहा, ‘जिस तरीके से आईबी के जवान की हत्या की गई वो बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है और जिसने भी ये किया उसे शख्स से शख्स सजा मिलेगी. ताहिर हुसैन जैसे लोग देशद्रोही और आतंकवादी हैं. ऐसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करने के बाद गोली मार देनी चाहिए.



(इनपुट: बिनेश पवार)
ये भी पढ़ें:

महिला दिवस पर अखिलेश यादव बोले, नारी के मान-सम्मान की रक्षा के लिए नव संकल्प लें!

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज