लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर में बोले अजीत सिंह, बीजेपी इस्लामिक फोबिया की शिकार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 20, 2018, 2:44 PM IST
मुजफ्फरनगर में बोले अजीत सिंह, बीजेपी इस्लामिक फोबिया की शिकार
अजीत सिंह फाइल फोटो

रालोद अध्यक्ष बुधवार को मीरपुर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने मोदी सरकार पर देश में नफरत पैदा करने और सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने का आरोप लगाया है. अजीत सिंह ने कहा कि बीजेपी इस्लामिक फोबिया की शिकार हो गई है. इसलिए देश में सामाजिक ढांचे को खराब करने की कोशिश कर रही है.

रालोद अध्यक्ष बुधवार को मीरपुर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अजीत सिंह ने कहा कि सभी को बीजेपी की समाज को बांटने वाली नीति से बचना होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी संप्रदाय के नाम पर समाज को बांटने का काम कर रही है. सिंह ने कहा कि बीजेपी को इस्लामिक फोबिया है.

वहीं गठबंधन के मुद्दे पर अजीत सिंह ने कहा कि हर प्रदेश में अलग-अलग पार्टियां हैं. उनका गठबंधन उत्तर प्रदेश में होगा और सभी क्षेत्रीय पार्टी जो विपक्ष में हैं वे सब मिलकर बीजेपी को हराएंगी. क्योंकि केंद्र सरकार ने देश को बर्बादी की कगार पर खड़ा कर दिया है. रालोद अध्यक्ष ने कहा कि राफेल मामले में जेपीसी से इंक्वायरी कराने में मोदी सरकार को परेशानी क्या है? ये गठबंधन देश को बचाने के लिए हो रहा है. क्योंकि बीजेपी देश की संस्थाओं को नष्ट करने में लगी है.

ये भी पढ़ें-

मुजफ्फरनगर एनकाउंटर केस: 11 साल बाद कोर्ट ने तलब किए 11 पुलिसकर्मी

बुलंदशहर हिंसा: पूर्व नौकरशाहों के सीएम योगी पर हमले से भड़की बीजेपी, दिया ये जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2018, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...