Home /News /uttar-pradesh /

Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव के हेलिकॉप्टर को मिल गई दिल्ली से उड़ान भरने की इजाजत, BJP पर लगाया था साजिश का आरोप

Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव के हेलिकॉप्टर को मिल गई दिल्ली से उड़ान भरने की इजाजत, BJP पर लगाया था साजिश का आरोप

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अब उन्हें उड़ान भरने की इजाजत दे दी गई है. (फोटो- @yadavakhilesh)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अब उन्हें उड़ान भरने की इजाजत दे दी गई है. (फोटो- @yadavakhilesh)

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के प्रचार-प्रसार में जुटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के हेलिकॉप्टर को आखिरकार दिल्ली से उड़ान भरने की इजाजत मिल गई है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav News) ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए आरोप लगाया था कि दिल्ली में उनके हेलिकॉप्टर (Akhilesh Yadav Helicopter) को रोक लिया गया है और मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी जा रही है. हालांकित कुछ देर बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट के जरिए बताया कि अब उन्हें उड़ान भरने की इजाजत मिल गई है. अखिलेश ने उड़ान भरने में हुई देरी के लिए भाजपा पर हमला बोला और इसे बीजेपी की साजिश करार दिया.

अधिक पढ़ें ...

    मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के प्रचार-प्रसार में जुटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के हेलिकॉप्टर को आखिरकार कुछ देर के इंतजार के बाद दिल्ली से उड़ान भरने की इजाजत मिल गई. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav News) ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए आरोप लगाया था कि दिल्ली में उनके हेलिकॉप्टर (Akhilesh Yadav Helicopter) को रोक लिया गया है और मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी जा रही है. हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट के जरिए सूचना दी कि अब उन्हें उड़ान भरने की इजाजत मिल गई है. अखिलेश ने उड़ान भरने में हुई देरी के लिए भाजपा पर हमला बोला और इसे बीजेपी की साजिश करार दिया.

    अखिलेश यादव ने ट्वीट कर आरोप लगाया, ‘मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं. हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है. जनता सब समझ रही है.’ बता दें कि अखिलेश यादव आज मुजफ्फरनगर में एक प्रेस वार्ता करने वाले हैं.

    हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि उन्हें अब उड़ान भरने की इजाजत दे दी गई है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा! हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं.’ वहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फखरूल हुसैन चांद ने कहा था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का हेलिकॉप्टर दिल्ली में रोक कर रखा गया है. बीजेपी मुजफ्फरनगर नहीं जाने दे रही है. ये बीजेपी की हताशा है.’

    दरअसल, आज मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव का चुनावी कार्यक्रम है, यहां पर अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी की संयुक्त प्रेस वार्ता है. बताया जा रहा है कि करीब तीन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर दिल्ली से मुजफ्फरनगर के लिए उड़ा. माना जा रहा है कि अखिलेश यादव कल गाजियाबाद और शामली (कैराना) के दौरे पर जा सकते हैं.

    Tags: Akhilesh yadav, Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर