Home /News /uttar-pradesh /

मुजफ्फरनगर रैली में अखिलेश यादव का CM योगी पर तीखा हमला, बोले- अगर उत्तराखंड से न करते पलायन तो बर्बाद नहीं होते 5 साल

मुजफ्फरनगर रैली में अखिलेश यादव का CM योगी पर तीखा हमला, बोले- अगर उत्तराखंड से न करते पलायन तो बर्बाद नहीं होते 5 साल

मुजफ्फरनगर की रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बरसे अखिलेश यादव

मुजफ्फरनगर की रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बरसे अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav in Muzaffarnagar: अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने रोजगार, किसानों के मुद्दे, कानून-व्यवस्था, भ्रष्टाचार जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार को आड़े हाथों लिया. अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को करों महामारी पर भी खरी खोटी सुनायी. उन्होंने कहा कि इस सरकार में सही समय पर इलाज नहीं किया. कोरोना में कोई इंतजाम नहीं किया. ऑक्सीजन के बिना लोग मर गए. लॉकडाउन में गरीब मजदूर पैदल घर को गए. इस दौरान कोई काम आया तो वो सपा की एम्बुलेंस काम आई हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अष्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadavi) ने गुरुवार को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर सीधा हमला बोला. कैराना के पलायन मुद्दे पर सीएम योगी को घेरते हुए कहा कि अगर बाबा मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड से प्लायाना न किया होता तो आज यूपी के पांच साल बर्बाद न हुए होते. अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर की धरती से मुख्यमंत्री पर जमकर हमले बोले. उन्होंने कहा कि सपा सरकार की लैपटॉप योजना को क्यूं बंद किया गया, वो बाद में पता चला. उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप चलाना ही नहीं जानते.

जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ‘अभी आए थे बाबा मुख्यमंत्री। बाबा मुख्यमंत्री आए थे कम से कम उन्हें अपना घोषणापत्र पढ़ना चाहिए. उन्हें अपना संकल्प पत्र पढ़ना चाहिए. अभी तक तो हम सोचते थे कि बाबा मुख्यमंत्री इसलिए लैपटॉप नहीं बांटे क्योंकि वह लैपटॉप चलाना नहीं जानते. तो तय करो कौन सी सरकार चाहिए. मुख्यमंत्री कहते हैं पलायन हो गया और सच्चाई तो यह है अगर उत्तराखंड से मुख्यमंत्री जी का पलायन न होता तो 5 साल हमारे खराब नहीं होते.”

कोरोना महामारी पर भी साधा निशाना
अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने रोजगार, किसानों के मुद्दे, कानून-व्यवस्था, भ्रष्टाचार जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार को आड़े हाथों लिया. अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को करों महामारी पर भी खरी खोटी सुनायी. उन्होंने कहा कि इस सरकार में सही समय पर इलाज नहीं किया. कोरोना में कोई इंतजाम नहीं किया. ऑक्सीजन के बिना लोग मर गए. लॉकडाउन में गरीब मजदूर पैदल घर को गए. इस दौरान कोई काम आया तो वो सपा की एम्बुलेंस काम आई हैं.

पुलिस पर उठाए सवाल
अखिलेश यादव ने पुलिस पर भी हमला किया. उन्होंने कहा, “पूरे देश में कहीं भी पुलिस किसी की हत्या कर रही हो तो बताओ. एक उदाहरण नहीं हम कई उदाहरण उत्तर प्रदेश के दे सकते हैं, जहां पर बीजेपी की सरकार में निर्दोष लोगों की हत्या हो गई. गोरखपुर को कौन भूल जाएगा, जहां व्यापारी की हत्या हुई. इसकेलिए भाजपा सरकार दोषी हैं. सबसे ज्यादा हिरासत में मौत हुई हैं तो भाजपा सरकार में हुई हैं. सपा ने पुलिस को सबसे ज्यादा प्रमोशन किये। 100 की सुविधा भी सपा ने दी.”

Tags: Akhilesh yadav, Akhilesh Yadav big statement, Muzaffarnagar news, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Election News, UP Assembly Elections 2022, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर