होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी के बागपत में क्रैश हुआ वायुसेना का प्लेन, दोनों पायलट सुरक्षित

यूपी के बागपत में क्रैश हुआ वायुसेना का प्लेन, दोनों पायलट सुरक्षित

दुर्घटनाग्रस्त प्लेन

दुर्घटनाग्रस्त प्लेन

इस लैंडिंग की प्रक्रिया में विमान खेत में गिर गया और एक बड़ा हादसा होते-होते बचा. इस दुर्घटना में पायलट पूरी तरह सुरक्ष ...अधिक पढ़ें

    उत्तर प्रदेश के बागपत में शुक्रवार सुबह भारतीय एयरफोर्स की एक फ्लाइट की मजबूरन बागपत में एक गन्ने के खेत में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इस लैंडिंग की प्रक्रिया में विमान खेत में गिर गया और एक बड़ा हादसा होते-होते बचा. इस दुर्घटना में पायलट पूरी तरह सुरक्षित है. वहीं विमान का अगला हिस्सा दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. हम इस खबर पर नजर बनाए हुए हैं. जानकारी के मुताबिक ये एक टू सीटर प्लेन एमएल 130 है. घटना के वक्त दो पायलट प्लेन में थे जो सुरक्षित हैं. बताया जा रहा है कि ये प्लेन हिंडन एयरबेस का है.




    हालांकि अभी ये पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर ये कैसे गिर गया. जैसे ही घटना के बारे में पता चला वैसे ही हादसे वाली जगह पर जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए. अभी भी वहां फायर ब्रिगेड आदि मौजूद हैं. पायलटों से जानकारी ली जा रही है कि आखिर ये प्लेन कैसे क्रैश हो गया. ग्रामीण भी मौके पर भारी संख्या में जमा हो गए हैं. लोगों ने बताया कि उन्होंने इस प्लेन को हवा से जमीन पर गिरते देखा. पहले तो उन्हें लगा कि प्लेन शायद कोई करतब दिखा रहा है लेकिन अचानक जंगल के इलाके में प्लेन सीधे जा गिरा.

    News18 Hindi
    एसपी शैलेश कुमार पांडेय


    सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पायलटों से जानकारी ली जा रही है कि आखिर ये प्लेन कैसे क्रैश हो गया. ये प्लेन एयरफोर्स डे की तैयारी में जुटा था. इस हादसे के बाद वायुसेना ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

    Tags: Helicopter crash, Indian Airforce, Pilot, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें