मुजफ्फरनगर: बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर कुख्यात को छुड़ाया

दरअसल जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव सालारपुर में एक होटल पर पुलिसकर्मी भोजन कर रहे थे, तभी कार सवार चार पांच बदमाश पहुंचे और पुलिसकर्मियों के आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और फायरिंग शुरू कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 8:54 AM IST
मुजफ्फरनगर: बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर कुख्यात को छुड़ाया
गोली लगने से घायल सब इंस्पेक्टर विजय सिंह को गंभीर हालत में मेरठ जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 8:54 AM IST
मुजफ्फरनगर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने मंगलवार को पुलिस अभिरक्षा से अपने साथी को छुड़ा ले गए. बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची पाउडर फेंककर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पेशी पर आए कुख्यात अपराधी रोहित को भगा ले गए. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में सब इंस्पेक्टर विजय सिंह गोली लगने से घायल हो गए. उन्हें गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

दरअसल जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव सालारपुर में एक होटल पर पुलिसकर्मी भोजन कर रहे थे, तभी कार सवार चार पांच बदमाश पहुंचे और पुलिसकर्मियों के आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं, लेकिन वे अपराधी रोहित को अपने साथ ले जाने में सफल हुए.

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जोहरा निवासी रोहित रंगदारी समेत कई संगीन मामलों में करीब एक साल से मिर्जापुर जेल में बंद था. हत्या के प्रयास के एक मुक़दमे में मंगलवार को सुनवाई होने पर मिर्जापुर सब इंस्पेक्टर विजय सिंह साथी पुलिसकर्मियों के साथ उसे वज्र वाहन से लेकर पहुंचे थे. एडीजे-11 कोर्ट में पेशी के बाद मिर्जापुर लौटते समय दोपहर दो बजे पुलिसकर्मी भोजन करने के लिए एक होटल पर रुके थे. यहीं पर बदमाशों ने धावा बोलकर रोहित को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा लिया.

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच के अलावा कई टीमों का गठन किया गया है. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने हेड कांस्टेबल की राइफल भी लूट ली है. अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

(रिपोर्ट: बिनेश पंवार)

ये भी पढ़ें:

योगी कैबिनेट की बैठक में एक प्रस्ताव पर लगी मुहर
Loading...

CM दफ्तर पर सचिवालय कर्मियों का जोरदार प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...