मुजफ्फरनगर: बदमाशों ने दरोगा को मारी गोली, कुख्यात अपराधी को कस्टडी से छुड़ाकर फरार

दरोगा को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. दरोगा की हालत नाजुक बनी हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 9:12 PM IST
मुजफ्फरनगर: बदमाशों ने दरोगा को मारी गोली, कुख्यात अपराधी को कस्टडी से छुड़ाकर फरार
घायल दारोगा
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 9:12 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां मंगलवार को दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और अपराधी को कस्टडी से छुड़ाकर फरार हो गए. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इस पूरी वारदात में पुलिस टीम का एक दरोगा भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गया है. पुलिस द्वारा घायल दरोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरोगा की हालत नाजुक बनी हुई है.

जानसठ के पास होटल में पुलिस टीम पर हुआ हमला

जानकारी के मुताबिक, मामला उस समय का है जब मिर्जापुर से एक पुलिस टीम मुजफ्फरनगर कोर्ट में एक बदमाश को पेशी पर लेकर आई थी. कोर्ट में पेश करने के बाद रोहित नाम के इस बदमाश को अभिरक्षा में लेकर पुलिस टीम वापिस मिर्जापुर आ रही थी. आने के दौरान जानसठ के पास एक होटल पर पुलिस टीम खाना खाने के लिए रुक गई. तभी कार सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और पूरी पुलिस टीम पर लाल मिर्ची पाउडर फेंक दिया. इसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम की तरफ से भी कई राउंड फायर की गई लेकिन इस फायरिंग में बदमाश पुलिस अभिरक्षा से बंदी रोहित उर्फ सांडू को छुड़ाकर फरार होने में कामयाब हो गए.

गोली लगने से दारोगा घायल

इस घटना में पुलिस टीम का एक दारोगा भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. घायल दरोगा का नाम दुर्ग विजय सिंह है. पुलिस अभिरक्षा से जिस बदमाश को कार सवार बदमाश लेकर फरार हुए हैं उस बदमाश का नाम रोहित उर्फ सांडू है. वह मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और वह काफी लम्बे समय से जेल में बंद था.

ये भी पढ़ें- 

छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी
Loading...

सुर्खियां: सरकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलेगा-नीतीश 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 8:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...