लाइव टीवी
Elec-widget

भीम आर्मी के तर्ज पर अब भीम आर्मी-2 का गठन, अध्यक्ष ने कहा- चंद्रशेखर की सरकार से सेटिंग

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2018, 6:24 PM IST
भीम आर्मी के तर्ज पर अब भीम आर्मी-2 का गठन, अध्यक्ष ने कहा- चंद्रशेखर की सरकार से सेटिंग
चन्द्रशेखर (File Photo)

इसको बनाने का मुख्य उद्देश्य भीम आर्मी द्वारा अपना उद्देश्य भूल जाना है. आरोप है कि आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्टेटमेंट दिया था कि दो अप्रैल के आंदोलन से उनका कोई लेना देना नहीं है.

  • Share this:
मुज़फ्फरनगर में भीम आर्मी की तर्ज पर अब भीम आर्मी-टू का गठन हुआ है. भीम आर्मी-टू के संस्थापक शिवजी गौतम और राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेश कटारिया ने दर्जनों कार्यकर्ताओ को साथ लेकर जिलाधिकारी और एसएसपी से मुलाकात की और दो अप्रैल के आरक्षण आन्दोलन में गिरफ्तार आंदोलनकारियों की रिहाई की मांग को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा है.

भीम आर्मी-टू के कार्यकर्ताओं ने भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर पर गंभीर आरोप भी लगाए है. भीम आर्मी-2 के गठन बाद भीम आर्मी-टू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेश कटारिया ने कहा कि दो अप्रैल के आरक्षण अंदोलन में जिन लड़कों पर रासुका लगा है. उनकी रिहाई और रासुका हटाने को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और एससी एसटी आयोग को ज्ञापन भेजा गया है.

इसको बनाने का मुख्य उद्देश्य भीम आर्मी द्वारा अपना उद्देश्य भूल जाना है. आरोप है कि आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्टेटमेंट दिया था कि दो अप्रैल के आंदोलन से उनका कोई लेना देना नहीं है.  जब लड़के फंस गए तो इन्होने पल्ला झाड़ लिया मिलने भी नहीं गए , और कहा की प्रशासन चन्द्रशेखर को मुज़फ्फरनगर में मिलने की परमिशन नहीं दे रहा है.

लोकेश ने कहा कि हमारे बड़े भाई चन्द्रशेखर की सरकार से पक्की सैटिंग है. ये लोग लग्जरी गाड़ियों में घूम रहे और हमारे पास चलने के लिए साईकल भी नहीं है. भीम आर्मी-2 संविधान के दायरे में काम करेगी क्योकि बाबा साहेब का बनाया हुआ संविधान है. (रिपोर्ट- बिनेश पनवार)

ये भी पढ़ें:

अब विधानपरिषद चुनाव को लेकर सियासी घमासान, क्‍या BJP फिर करेगी सेंधमारी

'लोकसभा चुनाव से पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में करेंगे राम मंदिर का शिलान्यास'
Loading...

बसपा के पूर्व विधायक, पूर्व एमएलसी भाजपा में हुए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2018, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...