भीम आर्मी के सदस्यों ने दी चेतावनी, कहा- सरकार ने नहीं दी सुरक्षा तो करेंगे पलायन

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 4, 2019, 11:31 PM IST
भीम आर्मी के सदस्यों ने दी चेतावनी, कहा- सरकार ने नहीं दी सुरक्षा तो करेंगे पलायन
भीम आर्मी के सदस्य ने सरकार को दी चेतावनी (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित परिवार ने बताया कि अगर उन्हें दिन और रात के लिए सुरक्षा नहीं दिलवाई गई तो वह दहशत के चलते जल्द ही गांव से पलायन करेंगे.

  • Share this:
यूपी के बागपत में पलायन की खबरों के बीच भीम आर्मी की विधानसभा इकाई के अध्यक्ष के परिवार के सदस्यों ने सरकार को चेतावनी दे है कि अगर उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई. परिवार का आरोप है कि उन्होंने हमलावरों की दहशत के चलते गांव से पलायन करने के लिए अपने करीब छह मकानों की दीवारों पर 'मकान बिकाऊ है' लिख दिया.

दरअसल क्षेत्र के ग्राम हसनपुर मसूरी में 16 अप्रैल को भीम आर्मी की विधानसभा इकाई के अध्यक्ष सुरेंद्र को गांव के ही छह युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. इसके बाद घायल सुरेंद्र के पुत्र ने खेकड़ा कोतवाली में गांव के ही सात युवकों के खिलाफ पिता पर गोली मारकर हमला करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था.

पीड़ित सुरेंद्र के परिजनों ने कहा कि आरोपी जमानत होने के बाद गांव में खुले घूम रहे हैं. मुकदमे में फैसला करने का दबाव बना रहे हैं. फैसला न करने पर पूरे परिवार को मारने की धमकी दी जा रही है, इससे परिवार दहशत में हैं.

बुधवार को पीड़ित सुरेंद्र के परिजनों ने अपने छह मकानों के बाहर मकान बिकाऊ लिख दिया है. पीड़ित परिवार ने बताया कि अगर उन्हें दिन और रात के लिए सुरक्षा नहीं दिलवाई गई तो वह दहशत के चलते जल्द ही गांव से पलायन करेंगे.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले योगी आदित्यनाथ ने पलायन की खबरों से इनकार किया था. उन्होंने आरोप को खारिज करते हुए कहा था कि बीजेपी के सत्ता में रहते किसी को भी कहीं से पलायन नहीं करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: 

आपसी रंजिश में पिटा था आतिब, 'जय श्रीराम' नहीं बुलवाया गया!
Loading...

योगी सरकार की सख्ती के चलते जल्द बंद हो जाएंगे ये 158 मदरसे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 11:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...