Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: जिन्हें वैक्सीन नहीं लगवानी वे जहर खा लें; अखिलेश होते तो...,ये क्या बोल गए BJP कैंडिडेट, देखें वायरल वीडियो

UP Election 2022: जिन्हें वैक्सीन नहीं लगवानी वे जहर खा लें; अखिलेश होते तो...,ये क्या बोल गए BJP कैंडिडेट, देखें वायरल वीडियो

कपिल देव अग्रवाल ने दिया विवादित बयान

कपिल देव अग्रवाल ने दिया विवादित बयान

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Chunav) के जनपद मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar News) में 2022 का विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) प्रथम चरण में होना है, जिसको लेकर सभी राजनितिक पार्टियों के प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाने के लिए अपने-अपने हथकंडे अपनाने शुरू कर दिए हैं. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का विवादित बायन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मुज़फ्फरनगर सदर सीट से बीजेपी उम्मीदवार कपिल देव अग्रवाल (Kapil dev Aggarwal) ने बयान दिया है कि जिन्हें वैक्सीन नहीं लगवानी वह जहर खा ले.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Chunav) के जनपद मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar News) में 2022 का विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) प्रथम चरण में होना है, जिसको लेकर सभी राजनितिक पार्टियों के प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाने के लिए अपने-अपने हथकंडे अपनाने शुरू कर दिए हैं. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का विवादित बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मुज़फ्फरनगर सदर सीट से बीजेपी उम्मीदवार कपिल देव अग्रवाल (Kapil dev Aggarwal) ने बयान दिया है कि जिन्हें वैक्सीन नहीं लगवानी वह जहर खा लें.

दरअसल, मुजफ्फरनगर सीट से भाजपा ने कपिल देव अग्रवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में डेढ़ सौ करोड़ लोगों को वैक्सीन लग गई है. जिसे वैक्सीन नहीं लगवानी तो वो जहर खा लें. इतना ही नहीं, वह यह भी कहते हैं कि अगर अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होते तो दंगे हो गए होते. बता दें कि कपिल देव अग्रवाल योगी सरकार में मंत्री हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वह कहते हैं, देश में डेढ़ सौ करोड़ लोगों को वैक्सीन लग गई है. जिसे वैक्सीन नहीं लगवानी तो वो जहर खा लें. और अगर अखिलेश यादव होते मुख्यमंत्री या कोई और होता तो क्या लग जाती वैक्सीन? प्रदेश में दंगे हो जाते, कत्लेआम हो जाते, पहले मैं लगवाऊंगा, पहले मैं होता. डेढ़ सौ करोड़ लोगों को वैक्सीन लग गयी, ना देश में दंगा हुआ ना कुछ. देखें वीडियो.

यूपी में कब-कब वोटिंग
बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है. इसकी शुरुआत 10 फरवरी को राज्य के पश्चिमी हिस्से के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान के साथ होगी. दूसरे चरण में 14 फरवरी को राज्य की 55 सीटों पर मतदान होगा. उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में 59 सीटों पर, 23 फरवरी को चौथे चरण में 60 सीटों पर, 27 फरवरी को पांचवें चरण में 60 सीटों पर, तीन मार्च को छठे चरण में 57 सीटों पर और सात मार्च को सातवें चरण में 54 सीटों पर मतदान होगा. वहीं यूपी चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

पिछले चुनाव के नतीजे
2017 के चुनाव में बीजेपी ने यहां की 403 में से 325 सीटों पर जीत दर्ज की थी. सपा और कांग्रेस ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. सपा ने 47 और कांग्रेस ने 7 सीटें ही जीती थीं. मायावती की बसपा 19 सीटें जीतने में कामयाब रही थी. वहीं 4 सीटों पर अन्य का कब्जा हुआ था.

Tags: Assembly elections, Muzaffarnagar news, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर