लाइव टीवी

होम Quarantine में रह रहे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिले BJP विधायक, नियम तार-तार
Muzaffarnagar News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2020, 5:09 PM IST
होम Quarantine में रह रहे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिले BJP विधायक, नियम तार-तार
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

होम क्‍वारंटाइन में रह रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के 46वें जन्मदिन के मौके पर बुढ़ाना से बीजेपी विधायक उमेश मलिक और एसडीएम उनसे मिलने पहुंचे

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. जाने-माने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंचे हैं. खबर है कि वो मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंचते ही पूरे परिवार के साथ क्‍वारंटाइन (Quarantine) हो गए हैं. उनकी मां की तबीयत खराब होने के चलते वो अपने बुढ़ाना स्थित पुश्तैनी घर पहुंचे हैं.

इस बीच, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के 46वें जन्मदिन के मौके पर पर बुढ़ाना से बीजेपी विधायक उमेश मलिक और एसडीएम उनसे मिलने पहुंचे. नवाजुद्दीन अभी होम क्‍वारंटाइन में हैं, ऐसे में बीजेपी विधायक पर लॉकडाउन के नियम तोड़ने के आरोप लग रहे हैं.

नवाजुद्दीन के घर पर Do Not Visit नोटिस चस्पा है
नवभारत टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, प्रशासन ने उनके घर के बाहर डू नॉट विजिट का नोटिस चस्पा किया हुआ है. 19 मई को नवाजुद्दीन का 46वां जन्मदिन था. इसी दौरान बुढ़ाना से बीजेपी विधायक उमेश मलिक और एसडीएम काफिले के साथ नवाजुद्दीन के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें बीजेपी विधायक और एसडीएम लाव-लश्कर के साथ वहां पहुंचे हैं. इस वीडियो में एक्टर और विधायक बैठकर चाय पी रहे हैं.



इस मुलाकात को लेकर मुजफ्फरनगर के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मिलने में कोई हर्ज नहीं है. वहीं, उमेश मलिक ने मीडिया से कहा कि अभिनेता से मिलने और स्वास्थ्य की जानकारी लेने उनके घर गए थे. एक्टर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उनकी तरफ से लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं किया गया.



ये भी पढ़ें- BJP को कांग्रेस MLA का मिला साथ, जानिए कब-कब पकड़ी पार्टी से अलग राह

इटावा में ट्रक ने 6 किसानों को कुचला, मौत, सीएम योगी दुखी, आर्थिक मदद का ऐलान
First published: May 20, 2020, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading