लाइव टीवी

थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाते, तो लाहौर में भी होता तिरंगा: बीजेपी MLA

News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 3:12 PM IST
थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाते, तो लाहौर में भी होता तिरंगा: बीजेपी MLA
बीजेपी विधायक संगीत सोम की फाइल फोटो

बता दें कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर वायु सेना की एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में जवानों के शौर्य को सलाम किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2019, 3:12 PM IST
  • Share this:
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली में एक रैली को संबोधित करते हुए सरधना सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम ने एयर स्ट्राइक पर बड़ा बयान दिया है. संगीत सोम का कहना है कि अगर भारतीय वायुसेना थोड़ी देर और वहां रुक जाती तो लाहौर में तिरंगा होता. रैली को संबोधित करते हुए संगीत सोम ने कहा, ‘’बालाकोट जहां तक हमारी वायुसेना पहुंची है, वो लाहौर से बहुत नजदीक है. दोस्तों बहुत नज़दीक. इतनी नज़दीक है कि अगर दो मिनट और रुक जाते तो तिरंगा लाहौर में मिलता’’. इसी बीच उनका ये बयान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. संगीत सोम का नाम 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगे में भी आया था. उन पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप था.

बता दें कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर वायु सेना की एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में जवानों के शौर्य को सलाम किया जा रहा है. एयर स्ट्राइक के बाद आए कई सर्वों में भारतीय जनता पार्टी को भारी लाभ होता दिख रहा है. इससे पहले न्यूज18 से बातचीत में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, 'यह जाहिर है कि एयर स्ट्राइक हुई, इसके कारण पाकिस्तान परेशान हुआ.



वह सदमे में रहा है. मुझे आश्चर्य होता है कि इस सच्चाई को समझते हुए भी लोग क्यों ऐसे सवाल उठा रहे हैं? भारत में रहने वाले कुछ लोग या राजनीतिक पार्टी के कुछ नेता क्यों सदमे में हैं? पाकिस्तान सदमे में हो तो बात समझ में आती है, लेकिन भारत में रहने वाले नेताओं का सदमे में रहना समझ में नहीं आता है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

अखिलेश ने कांग्रेस पर किया हमला, बोले- भाजपा को हराने के लिए सक्षम है गठबंधन

दुमदमा घाट पर प्रियंका गांधी बोलीं: मेरे भाई राहुल गांधी जो बोलते हैं, वह करते हैं

PM मोदी के ‘मन की बात’ के मुकाबले प्रियंका गांधी की छात्रों से ‘सांची बात’

आगरा: जानिए ये जालसाज कैसे लगाता था बैंकों को करोड़ों का चूना

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...