Home /News /uttar-pradesh /

UP में फिर हुआ भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी का विरोध, मुर्दाबाद के लगे नारे, वीडियो हो रहा वायरल

UP में फिर हुआ भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी का विरोध, मुर्दाबाद के लगे नारे, वीडियो हो रहा वायरल

भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी का मुजफ्फरनगर में विरोध का वीडियो वायरल

भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी का मुजफ्फरनगर में विरोध का वीडियो वायरल

UP Elections: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Election 2022) के मुज़फ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी विक्रम सैनी के विरोध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को एक बार फिर से भाजपा के उम्मीदवार विक्रम सैनी का विरोध हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला उन्हीें के विधानसभा क्षेत्र भैसी गांव का है, जहां उन्हें मतदाताओं के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Election 2022) के मुज़फ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी विक्रम सैनी के विरोध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को एक बार फिर से भाजपा के उम्मीदवार विक्रम सैनी का विरोध हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला उन्हीें के विधानसभा क्षेत्र भैसी गांव का है, जहां उन्हें मतदाताओं के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

दरअसल, गुरुवार की देर शाम विक्रम सैनी अपनी विधानसभा सीट के भैसी गांव में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद वहां के ग्रामीणों ने उनका जमकर विरोध किया और विक्रम सैनी मुर्दाबाद और जयंत चौधरी जिन्दाबाद के नारे लगाये. इस पूरे घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस वायरल वीडियो में विरोध के समय बीजेपी प्रत्याशी विक्रम सैनी की गाड़ी तो जरूर वहां दिखाई दे रही है, मगर खुद वहां विक्रम सैनी थे या नहीं यह स्पष्ट नहीं है. हालांकि, बताया जा रहा कि विरोध के समय वह एक घर में बैठे हुए थे. इस वायरल वीडियो में सुनाई पड़ रहा है कि विक्रम सैनी ने किसान आंदोलन के दौरान किसानो को आतंकवादी बताया था. शायद उसी के चलते विक्रम सैनी को इस विरोध का सामना करना पड़ा है.

Tags: Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर