लाइव टीवी

BJP विधायक ने जवाहरलाल नेहरू और उनके परिवार पर की अपमानजनक टिप्पणी

News18 Bihar
Updated: September 18, 2019, 8:25 AM IST
BJP विधायक ने जवाहरलाल नेहरू और उनके परिवार पर की अपमानजनक टिप्पणी
बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने नेहरू को लेकर अपमानजनक टिप्‍पणी की है.

BJP MLA विक्रम सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्‍मदिन के मौके पर मनाए जा रहे सेवा सप्‍ताह के दौरान आयोजित एक कार्यक्रम में जवाहरलाल नेहरू पर टिप्‍पणी की.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 18, 2019, 8:25 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरनगर. भाजपा (BJP MLA) के बड़बोले विधायक विक्रम सिंह सैनी (Vikram Singh Saini) का एक और विवादित बयान (Disputed statement) सामने आया है. इस बार उन्होंने भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू (Pandit jawaharlal nehru) और उनके परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने नेहरू और उसके परिवार को अय्याश बताया है. विधायक विक्रम सिंह सैनी ने खतौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाए जा रहे सेवा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए यह टिप्पणी की. दरअसल, कुछ दिन पहले विक्रम सिंह सैनी ने अपनी फेसबुक पर पंडित नेहरू के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. जब पत्रकारों ने उनकी फेसबुक टिप्पणी पर सवाल किया तो वो माफी मांगने के बजाए नेहरू परिवार को अय्याश कह दिया.

दरअसल, मामला खतौली विधानसभा क्षेत्र का है. यहां पर मंगलवार को तहसील परिसर में पहले से प्रस्तावित तहसील दिवस कार्यक्रम के अंतर्गत जनपद के अधिकारी जनसमस्याएं सुन रहे थे. वहीं, तहसील दिवस कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर जनपद में चलाए जा रहे सेवा सप्ताह के रूप में भी मनाया जा रहा था. इस संयुक्त कार्यक्रम में भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. साथ ही सैकड़ों लोग अपनी समस्याएं लेकर भी कार्यक्रम में मौजूद थे. इस मौके पर भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने भाजपा नेताओं के साथ पौधरोपण भी किया.

भड़क गए बीजेपी विधायक
इसके बाद जब पत्रकारों ने विधायक विक्रम सैनी से उनकी आपत्तीजनक फेसबुक टिप्पणी के बारे में पूछा तो वह भड़क गए. इसका जवाब देने के बजाय वह जवाहरलाल नेहरू पर बोलने लगे.

ये भी पढ़ें- 

कैदियों ने प्राइवेट पार्ट के जरिए पेट में छिपाया मोबाइल और चरस, ऐसे खुली पोल

गोरखपुर: बिजली विभाग का कर्मचारी 22 हजार की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 8:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...