Home /News /uttar-pradesh /

BJP के खिलाफ BKU की पंचायत: नरेश टिकैत ने FIR के विरोध में दिया ये धमकी भरा बयान

BJP के खिलाफ BKU की पंचायत: नरेश टिकैत ने FIR के विरोध में दिया ये धमकी भरा बयान

बीकेयू के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने किसानों के खिलाफ एफआईआर के विरोध में भाजपा को चेताया है.

बीकेयू के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने किसानों के खिलाफ एफआईआर के विरोध में भाजपा को चेताया है.

तीन दिन पूर्व बीकेयू के गढ़ सिसौली में बीजेपी विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर बीकेयू कार्यकर्ताओं और किसानों ने हमला किया था. इस पर भाजपा ने 9 नामज़द और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस मामले को लेकर अब बीकेयू और बीजेपी आमने सामने है.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव के संग्राम में कृषि बिल के मुद्दे को भारतीय किसान यूनियन ने ख़ासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सामने एक बड़ी चुनौती के रूप में खड़ा कर दिया है. जिसके चलते 3 दिन पूर्व बीकेयू के गढ़ सिसौली में बीजेपी विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर बीकेयू कार्यकर्ताओं और किसानों ने हमला बोल दिया था. इसके बाद बीजेपी के द्वारा भौराकलां थाने में 9 नामज़द और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस मामले को लेकर अब बीकेयू और बीजेपी आमने सामने है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सिसौली गांव में हर महीने की तरह एक मासिक पंचायत का आयोजन किया गया था. जिसमें जनपद के किसानों और बीकेयू कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया था. इस पंचायत में 5 सितम्बर को मुज़फ्फरनगर में होने वाली महापंचायत की तैयारी के लिए रणनीति बनाई गई. वहीं बीजेपी विधायक के हमले के मामले में दर्ज हुई रिपोर्ट पर भी खूब भाषणबाज़ी हुई. इस मामले को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने मंच से बोलते हुए कहा, “सलाह नहीं आदेश देते हैं कि संजीव बालियान,  बालियान होने के नाते या तो वह इस मामले को निपटा लें वरना अगर अगर मुंह से एक जुबान भी निकालने की कोशिश की तो शहर में पैर नहीं रख पाओगे.”

नरेश टिकैत ने कहा कि ‘आज हम सब कुछ हैं, जो चाहे वो कर देंगे. इसलिए जिसने रिपोर्ट करी उसे इज्जत से बैठा लो. नहीं तो इस मामले में ये गिरफ़्तारी हो नहीं सकती, चाहे जो कर लो.’

इस पंचायत में हिस्सा लेने पहुंचे मुस्लिम किसान नेता गुलाम मोहम्मद जौला के मंच पर आते ही अल्हा हु अकबर और हर हर महादेव के नारे भी जमकर लगे.

Tags: Agriculture Law, Farmer leader, MLA Umesh Malik, Muzaffarnagar news, Naresh Tikait, Rakesh Tikait, Sanjeev Balyan, UP Kisan, उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर