लाइव टीवी

नवविवाहिता ने पति की कर दी हत्या तो भाई ने बहन को मार दी गोली

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 11, 2019, 12:03 AM IST
नवविवाहिता ने पति की कर दी हत्या तो भाई ने बहन को मार दी गोली
बहन की गोली मारकर हत्या

बीते 6 दिन पूर्व एक नवविवाहिता द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी गई थी. हत्यारोपी के जेल जाने के कुछ ही घंटो के बाद नवविवाहिता के मोसेरे भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
मुज़फ्फरनगर से एक भाई द्वारा अपने बहन की हत्या कर दी गई है. दरअसल बीते 6 दिन पूर्व एक नवविवाहिता द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी गई थी. इज्जत की खातिर मौसेरे भाई ने अपनी नवविवाहिता बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए हत्यारे प्रेमी को जेल भेज दिया था. हत्यारोपी के जेल जाने के कुछ ही घंटो के बाद नवविवाहिता के मोसेरे भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्यारोपी मोसेरे भाई को आलाकत्ल सहित गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस ने नवविवाहिता के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल मामला जिले के तितावी थाना क्षेत्र के गांव हैदरनगर का है. जहां बीती 28 फरवरी को हैप्पी नाम के युवक की शादी तितावी थाना क्षेत्र के गांव हैदरनगर निवासी शिवानी के साथ हुई थी. जहां पर बीती चार मार्च की देर रात को नवविवाहिता शिवानी ने अपने प्रेमी और चचेरे भाई अनुज के साथ मिलकर साज़िश के तहत अपने पति हैप्पी की हत्या की साजिश रच डाली.

4 मार्च को शिवानी ने फोन करके अपने पति हैप्पी को गांव में बुलाया जहां शिवानी के चचेरे भाई प्रेमी अनुज ने हैप्पी की गोली मरकर निर्मम हत्या कर दी. जिस हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए रविवार को पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी अनुज को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में प्रयुक्त तमंचा और मृतक हैप्पी का मोबाइल फोन बरामद कर हत्यारे प्रेमी को जेल भेज दिया था.

वहीं हत्या के खुलासे के कुछ ही घण्टो के बाद ही नवविवाहिता के मौसेरे भाई सुमित ने इस घटना से समाज और गांव में हुई बेइजत्ती के कारण अपनी मौसेरी बहन शिवानी को खेत में ले जाकर तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या की सूचना पर भारी पुलिस फार्स के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक नवविवाहिता शिवानी के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्यारे मोसेरे भाई सुमित को आलाकत्ल तमन्चे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. (रिपोर्ट-बिनेश पंवार)

ये भी पढ़ें: दहेज की खातिर नवविवाहिता की हत्‍या, पति समेत सात लोग नामजद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 11, 2019, 12:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...