लाइव टीवी

जीजा को मारकर इस शख्स ने लिया बेटे और भतीजे की हत्या का बदला!
Muzaffarnagar News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2018, 9:25 PM IST

दवा व्यवसायी सलीम ने अपने बेटे और भतीजे की हत्या का बदला लेने के लिए अपने जीजा की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी थी.

  • Share this:
मुज़फ्फरनगर में एक व्यक्ति द्वारा अपने ही जीजा की हत्या करने का मामला सामने आया है. दरअसल दवा व्यवसायी ने अपने बेटे और भतीजे की हत्या का बदला लेने के लिए अपने जीजा की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी थी. हाल ही में पूर्व शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल में एक 60 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए गुरुवार को मृतक के साले सलीम और उसके दोस्त सतीश को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई एक पिकअप गाड़ी और मृतक का जले हुए मोबाइल के साथ ही हथियार भी बरामद किया है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव निरमना के जंगल से एक 60 वर्षीय व्यक्ति वसारत का शव बरामद हुआ था. इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही थीं, जिन्होंने मुखबिर की सूचना और सर्विलांस की मदद से मृतक वसारत के साले सलीम और उसके एक अन्य साथी सतीश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसपी देहात अलोक शर्मा ने बताया कि बीते 24 दिसंबर को निरमना गांव के जंगल से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था, जिसकी हत्या का मुकदमा थाना शाहपुर में दर्ज कराया गया था. इस हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के जीजा और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया है. हत्या के कारण का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि मृतक वसारत अपनी पुत्री का निकाह हत्यारोपी सलीम के बेटे से करना चाहता था. मगर मृतक के बेटे साहिल चौधरी ने निकाह करने से इंकार कर दिया था. हत्यारोपी सलीम के बेटे और भतीजे की भी मृत्यु हो चुकी है.



सलीम को शक था कि वसारत ने ही ज़हर देकर उसके बेटे साहिल चौधरी और भतीजे की हत्या की है. इसी शक के कारण सलीम ने अपने साथी सतीश के साथ पिकअप गाड़ी में बैठाकर कलियर शरीफ ले गए. वहां वसारत को शराब में नशीला पदार्थ देकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी सलीम का मृतक बेटा साहिल चौधरी उत्तर प्रदेश की जूनियर क्रिकेट टीम का खिलाडी था. (रिपोर्ट-बिनेश पंवार)



ये भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का हत्यारा 25 दिन बाद गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2018, 8:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading