लाइव टीवी

3 महीने पहले बहन ने की थी लव मैरेज, पहली बार आई मायके तो भाई ने गोली मार कर दी हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2019, 10:00 AM IST
3 महीने पहले बहन ने की थी लव मैरेज, पहली बार आई मायके तो भाई ने गोली मार कर दी हत्या
प्रेम विवाह करने के बाद बहन पहली बार मायके आई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक भाई ने अपनी ही बहन की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना जानसाठ कोतवाली क्षेत्र के कवाल गांव की है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक भाई ने अपनी ही बहन की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना जानसाठ कोतवाली क्षेत्र के कवाल गांव की है. अभी तक हत्या के पीछे की वजहों का पता नहीं चल पाया है. वैसे स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की कुछ महीने पहले प्रेम विवाह की थी. आशंका जताई जा रही है कि भाई ने इसी बात को लेकर बहन की हत्या कर दी.

घटना के बाद गोली की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है. मामले की आगे की जांच शुरू हो चुकी है.

प्रेम विवाह करने के बाद पहली बार आई थी मायके
गांव में चर्चा का विषय है कि मृतका शबाना ने अपनी मर्जी से मुज़फ्फरनगर निवासी शहबाज से तीन महीने पहले प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद शबाना पहली बार दो दिन पूर्व अपने मायके कवाल आई थी. उसी दौरान किसी बात के चलते रविवार की शाम को शबाना के भाई सनव्वर ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हम आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही साथ हर बिंदु पर जांच की जा रही है. इसके पीछे का मुख्य कारण क्या है, इसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

तरन तारन बम ब्लास्ट में बड़ा पर्दाफाश, सुखबीर सिंह बादल की हत्या की थी साजिश

शादी का झांसा देकर दलित नाबालिग लड़की से किशोर करता रहा रेप, थानाध्यक्ष बोले- बच्चों से गलतियां हो जाती हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...