लाइव टीवी
Elec-widget

मुजफ्फरनगर में व्यवसाई की गोली मारकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 2:00 PM IST
मुजफ्फरनगर में व्यवसाई की गोली मारकर हत्या
गोली मारकर व्यवसाई की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

नरेश भोराकलां थाना क्षेत्र के मौहमदपुर गांव का निवासी था. घर लौटते समय गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर में एक ईंट भट्टे के व्यवसाई की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. व्यवसाई (Business Man) रोज की तरह शाम को भट्टे से वापस अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और गहनता से जांच पड़ताल की. मृतक की पहचान नरेश उर्फ लाला के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, नरेश भोराकलां थाना क्षेत्र के मौहमदपुर गांव का निवासी था. तितावी थाना क्षेत्र के बुडीनाकलां गांव में नरेश का ईंट भट्ठा था. वह रोज शाम को बाइक से अपना गांव लौट जाता था. कहा जा रहा है कि मंगलवार की शाम को जब नरेश अपना घर लौट रहा था, तभी गांव मोहम्मदपुर माडर्न की ओर जाने वाली सड़क पर अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली लगते ही नरेश की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद तितावी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और नरेश के शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर हत्या
बता दें कि बीते एक दिसम्बर को  उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बिसंडा क्षेत्र में जमीन पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ मिलकर बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने रविवार सुबह दोनों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि अमलोहरा गांव में शिवमंगल (75 साल) और उनके बड़े बेटे रामभवन के बीच एक बीघा कृषि भूमि पर कब्जे को लेकर विवाद था. इसी मामले को लेकर शुक्रवार शाम रामभवन अपने बेटे दिनेश के साथ खेत पहुंचा और दोनों ने बुजुर्ग को लाठियों से बुरी तरह पीटा. इसके बाद शिवमंगल की शनिवार शाम इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय मौत हो गई.


 

(रिपोर्ट- बीनेश पनवर)
Loading...

ये भी पढ़ें- 

बिहार: BHMS के सैकड़ों छात्र 2014 से कर रहे हैं परीक्षा का इंतजार

बढ़ती ही जा रही हैं प्रज्ञा ठाकुर की मुश्किलें, अब मुजफ्फरपुर में केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...