होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /CAA विरोध प्रदर्शन: मुजफ्फरनगर में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में 46 लोगों को नोटिस

CAA विरोध प्रदर्शन: मुजफ्फरनगर में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में 46 लोगों को नोटिस

CAA कानून को लेकर लखनऊ में बड़े पैमाने पर हिंसा और आगजनी हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने पूर्व IPS दारापुरी को गिरफ्तार कर लिया था (फाइल फोटो)

CAA कानून को लेकर लखनऊ में बड़े पैमाने पर हिंसा और आगजनी हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने पूर्व IPS दारापुरी को गिरफ्तार कर लिया था (फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट अमित कुमार के नेतृत्व में गठित एक पैनल ने 46 लोगों को नोटिस जार ...अधिक पढ़ें

    भाषा

    मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिला प्रशासन (District Administration) ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के विरोध के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने में कथित रूप से शामिल रहने के मामले में 46 लोगों को नोटिस भेजा है. अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट अमित कुमार के नेतृत्व में गठित एक पैनल ने 46 लोगों को नोटिस जारी किया है.

    अमित कुमार ने कहा कि अधिकारियों ने पाया कि ये आरोपी 20 दिसंबर को सीएए के खिलाफ हुए प्रदर्शनों के दौरान तोड़-फोड़ में शामिल थे. उन्होंने बताया कि आरोपियों को नौ जनवरी तक जवाब देने का समय दिया गया है. वहीं मदरसे के 4 छात्रों को एक अदालत के आदेश के बाद छोड़ दिया गया क्योंकि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष दायर रिपोर्ट में पुलिस ने इन छात्रों को क्लीन चिट दे दी थी.

    ये भी पढ़ें:

    'कांग्रेस के 'घोटालों की संस्कृति' का शिकार हुए सोनभद्र के दलित, आदिवासी'

    प्रियंका ने मुजफ्फरनगर जाकर कई लोगों से की मुलाकात, कहा- पुलिस ने बेवजह पीटा

    Tags: CAA, CAB protest, Muzaffarpur news, NRC, Uttarpradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें