Home /News /uttar-pradesh /

car overturned on highway minister kapil dev agarwal picked up the injured and took them to the hospital video went viral nodss

हाईवे पर पलटी कार तो मंत्री जी ने गाड़ी रोक घायलों को उठाया और लेकर पहुंचे अस्पताल, वीडियो हुआ वायरल

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, बाद में खुद हालचाल पूछने भी गए.

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, बाद में खुद हालचाल पूछने भी गए.

लखनऊ-मुजफ्फरनगर हाईवे पर कार पलटने के बाद पीछे चल रहे मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपना काफिला रोक घायलों को अस्पताल पहुंचाया, इसके बाद वे उनका हालचाल जानने के लिए अस्पताल भी गए. समय पर इलाज मिलने के चलते किसी भी तरह की जानहानि नहीं हुई.

अधिक पढ़ें ...

मुज्जफरनगर. सोशल मीडिया पर हाल ही में हुई एक दुर्घटना की फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. दरअसल ये हादसा लखनऊ-मुजफ्फरनगर हाईवे पर हुआ. यहां पर एक तेज रफ्तार कार अचानक पलट गई. इस कार के पीछे स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल चल रहे थे. हादसा होते ही उन्होंने तुरंत अपने काफिले को रोका और खुद घायलों की मदद करने पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने अपनी ही एस्कॉर्ट गाड़ी में घायलों को मेरठ अस्पताल तक पहुंचाया. बाद में वे उनका हालचाल पूछने के लिए वे अस्पताल भी पहुंचे.

इस दौरान इस पूरी घटना को वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया और लोग मंत्री जी की तारीफ के पुल बांधते नजर आए. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई.

नींद आने के चलते हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुई कार के सवार खतौली के निवासी हैं जो खुर्जा से वापस लौट रहे थे. इस दौरान कार चालक को नींद आ गई, जिसके चलते ये हादसा हो गया. कार में एक महिला और तीन पुरुष सवार थे. वहीं इस मामले में मंत्री कपिल देव ने बताया कि वे सुबह लखनऊ से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार के आगे चल रही एक बार अचानक तीन चार बार पलटी और सड़क के दूसरी तरफ चली गई. हमने अपनी गाड़ियों को रोककर घायलों को खतौली अस्पताल लेकर गए. लेकिन चोट ज्यादा होने के कारण उन्हें वहां से रैफर कर दिया. बाद में मेरठ टोल के पास एक निजी अस्पताल में घायलों को भर्ती करवाया गया. कपिल देव ने कहा कि ये हारी नैतिक जिम्मेदारी है और मानवता के चलते किसी घायल हो तुरंत इलाज मिले ये भी जरूरी है. उन्होंने बताया कि सभी घायल अब काफी ठीक हैं.

Tags: Minister Kapil Dev Agarwal, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर