संसद में घुसने से रोकने पर रावण ने कहा-बहुत जल्द बनाएंगे सरकार

चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी सरकार चारो ओर से घिर चुकी है. सरकार ने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नही कर पायी है

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2018, 11:08 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2018, 11:08 PM IST
शामली पहुंचे भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने अब हनुमान मन्दिर के बाद, संसद भवन पर कब्जा करने का ऐलान किया है. चंद्रशेखर ने कहा कि हनुमान जी को दलित बताकर सिर्फ राजनीति की जा रही है. भीम आर्मी मंदिरों पर नहीं बल्कि बहुत जल्द सरकार बनाकर संसद भवन पर कब्जा करेगी.

चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी सरकार चारो ओर से घिर चुकी है. सरकार ने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नही कर पायी है. अपने विकास के वादों से गुमराह करने के लिए धार्मिक उन्माद को फैलाने का काम कर रही है. बुलंदशहर की घटना को लेकर चंद्रशेखर ने कहा कि जब यूपी में जनता की सुरक्षा का जिम्मा उठाने वाली पुलिस ही सुरक्षित नही है, तो वो ऐसे में वह आम लोगों की सुरक्षा कैसे दे पाएगी.

बुलंदशहर घटना से साफ जाहिर है कि जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है. उससे यही लगता है कि हिंदूवादी दलों के नाम पर उन्हें गुंडागर्दी करने की छूट है. प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. बीजेपी सरकार में आम आदमी अपने आपको असहाय महसूस कर रहा है.

जनता से अपील है कि बहुजन समाज एकजुट होकर तैयारी करें और इस बार सबसे बड़ी लड़ाई संविधान की सुरक्षा की है. वह तभी सुरक्षित रहेगा जब हम वोट की वैल्यू को समझकर 2019 में बहुजन समाज का प्रधानमंत्री बनाएंगे.

चंद्रशेखर ने बुलंदशहर में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद के साथ ही परिवार में एक सरकारी नौकरी देने की मांग की है. चंद्रशेखर ने आने वाले समय में बीएसपी के साथ मिलकर काम करने के भी संकेत दिए हैं.

गौरतलब है कि विवादित बाबरी ढांचे के धावस्तीकरण के दिन व बाबा साहब अम्बेडकर के परिनिर्माण दिवस के शोक में कैंडल मार्च निकालने के लिए चंद्रशेखर आजाद शामली पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है और 2019 के चुनाव में बहन जी के साथ खड़े रहने का एलान किया. (रिपोर्ट-शहनवाज राना)

ये भी पढ़ें:
Loading...

शिवपाल की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने 6 दिसंबर को मनाया काला दिवस

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी के मद्देनजर बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था

दिल्ली से बनारस के बीच चलेगी T-18 , शताब्‍दी जैसी होंगी सुविधाएं
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->