CM योगी आज जाएंगे मुजफ्फरनगर, कांवड़ यात्रा को लेकर कर सकते हैं चर्चा

बताया गया है कि कांवड़ यात्रा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर है. उन्होंने प्रदेश के अधिकारियों को यात्रा सकुशल संपन्न कराने के लिए सख्त निर्देश दिए हैं.

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 7:34 AM IST
CM योगी आज जाएंगे मुजफ्फरनगर, कांवड़ यात्रा को लेकर कर सकते हैं चर्चा
CM योगी आज जाएंगे मुजफ्फरनगर
BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 7:34 AM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुजफ्फरनगर के दौरे पर जाएंगे. जहां सीएम योगी वीतराग स्वामी कल्याणदेव की 15वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने भागवत पीठ शुकदेव आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. बता दें कि शुकदेव आश्रम में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री से लेकर राज्यपाल तक आ चुके है. वहीं, सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ कांवड़ यात्रा की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा कर सकते हैं. सीएम के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है.

बताया गया है कि कांवड़ यात्रा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर है. उन्होंने प्रदेश के अधिकारियों को यात्रा सकुशल संपन्न कराने के लिए सख्त निर्देश दिए हैं. इससे पहले सीएम योगी ने अधिकारियों से साफ कहा है कि कांवड़ यात्रियों पर हेलिकॉप्टर से फूल और पंखुड़ियां बरसाने का बंदोबस्त किया जाए.



मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया कि यात्रा के दौरान डीजे बंद नहीं होंगे, लेकिन सिर्फ भजन बजाने की ही इजाजत होगी, फिल्मी गाने कतई नहीं चलेंगे. कांवड़ यात्री बिना किसी परेशानी के पूरी कर सके इसके लिए हरेक जोन, जिला और मंडल स्तर पर विभागीय बैठकें करने और आपस में तालमेल बिठाने का आदेश दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

 योगी सरकार ने देर रात किए 18 PCS अधिकारियों के किए तबादले

दलितों के बाल न काटने के मामले में SC-ST एक्ट में FIR

साक्षी मिश्रा का पति करने वाला था दूसरी लड़की से शादी, कर्ज लेकर पिता ने की थी सगाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...