टीचर की समझाइश पर गुस्साए छात्र ने कॉलेज पर हमला बोला, सीसीटीवी में दर्ज हुई वारदात

जिस टीचर को मारने के इरादे से युवक पहुंचे थे, उस वक्त वो अनुपस्थित थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 11:54 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 11:54 AM IST
मुजफ्फरनगर में मामूली विवाद पर कॉलेज छात्रों ने एक टीचर को जान से मारने की नीयत से कॉलेज पर हमला बोल दिया. जिस टीचर से विवाद था, वो उस रोज अनुपस्थित थे, लिहाजा एक बड़ा हादसा टल गया. मामले की तफ्तीश जारी है.

बच्चों को पढ़ाई के लिए समझाना जान पर भी ला सकता है. आजकल के आलम में ऐसी घटनाएं आम हैं, जहां पढ़ने बोलने पर छात्र टीचर पर हमला बोल देते हैं. हाल ही में ऐसी घटना जिले के तितावी थाना के बघरा कस्बे में घटी. यहां स्वामी कल्याण देव डिग्री कॉलिज में मंगलवार को बीए सेकंड ईयर के छात्र आशीष बालियान की कॉलिज के एक अध्यापक सत्यकान्त आर्य से कहा-सुनी हो गई. उस वक्त तो मामला रफा-दफा हो गया लेकिन अगले ही दिन छात्र ने अपने 15 के लगभग साथियों के साथ कॉलेज पर हमला बोल दिया.

छात्र अपने साथियों के साथ तोड़फोड़ कर रहा था और लगातार टीचर को बुलाने की मांग कर रहा था. रोकने पर चौकीदार के साथ भी मारपीट की. टीचर के न मिलने पर तोड़-फोड़ मचा सभी युवक चले गए.
छात्र और उसके साथियों की ये पूरी करतूत कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया है. सभी आरोपी फरार हैं और जगह-जगह उनकी खोज में छापेमारी चल रही है.

इधर घटना के बाद से ही कॉलेज के कई टीचरों को अलग-अलग नंबरों से फोन पर धमकियां मिल रही हैं, जिससे कॉलेज में दहशत का माहौल है. (रिपोर्ट- बिनेश पनवार)

ये भी पढ़ें-

अब वाराणसी-मिर्जापुर के शिशु गृह से 25 बच्चे लापता, मांगी रिपोर्ट
Loading...

अगर आप भी करते हैं PayTM का इस्तेमाल तो जान लें ये 4 बातें 
First published: September 14, 2018, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...