प्रबंधक ने दर्जनों छात्रों का सिर मुंडवाया, गुस्साए छात्रों ने डीएम को दिया ज्ञापन

विद्यार्थियों का आरोप है कि प्रबंधक अक्सर ही उनसे दुर्व्यवहार करता है, यहां तक कि उनके अभिभावकों के बारे में अपशब्द कहता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 9:54 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 9:54 AM IST
मुजफ्फरनगर में दो दिन पूर्व कॉलेज प्रबंधक और छात्र-छात्राओं का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है. प्रबंधन के दुर्व्यवहार के खिलाफ सोमवार को सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया.

जिले के शाहपुर में राष्ट्रीय इंटर कॉलेज प्रबंधन और स्टूडेंट्स के बीच तनातनी थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां शुक्रवार को शाहपुर कस्बे के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के प्रबंधक राहुल कुटबी द्वारा कॉलेज के छात्रों के साथ मारपीट करते हुए सामूहिक रूप से दर्जनों छात्रों का मुंडन करा दिया गया था. यहां तक कि छात्राओं के साथ भी मारपीट और अपशब्द कहने का आरोप लगाया जा रहा है.

प्रबंधक के खराब व्यवहार से गुस्साए विद्यार्थियों ने शाहपुर बुढ़ाना मार्ग जाम कर दिया और कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच करने की बजाए छात्रों के साथ मारपीट की.

मामला यहां नहीं थमा. सोमवार को सैकड़ों विद्यार्थी डीएम के दफ्तर पहुंचे और जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के जरिए विद्यार्थियों ने कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. एक्शन न लेने पर विद्यार्थियों ने कॉलेज छोड़ने की धमकी भी दी है. (रिपोर्ट- बिनेश पनवार)

ये भी पढ़ें-

BHU में मोदी: यूपी में बनने वाले महागठबंधन को विकास के मंत्र से चुनौती देंगे पीएम

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2018, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...