जिम में खून से लथपथ मिला प्रेमी युगल का शव, हत्या का संदेह

दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर खून में सना प्रेमी युगल पड़ा था. ऐसा लगता है जैसे हथियार से वार के बाद गोली मारकर हत्या की गई हो.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 1:48 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 1:48 PM IST
मुजफ्फरनगर में आज तड़के एक लेडीज़ जिम में युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी मची हुई है. घटनास्थल से धारदार हथियार और दो तमंचे भी बरामद हुए हैं. मृतक के परिजन मृतका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मामले की जांच जारी है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार कॉलोनी का है. यहां एक मकान के ऊपर बने लेडीज जिम में एक प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ है. शव खून से लथपथ हैं और लगता है मानो धारदार हथियार से मारकर उनकी हत्या की गई हो. इस मामले को लेकर आसपास में सुगबुगाहट है. बताया जा रहा है कि जिम मालकिन मृतका और मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ वक्त पहले दोनों ने छिप-छिपाकर कोर्ट मैरिज भी कर ली थी. इसी बात को लेकर परिवारों में तनाव था.

वारदात की जगह पर पहुंचे एस पी सिटी ओमबीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 100 नंबर पर सूचना मिली थी. आने पर पुलिस ने कमरा भीतर से बंद पाया. दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर खून में सना प्रेमी युगल पड़ा था. ऐसा लगता है जैसे हथियार से वार के बाद गोली मारकर हत्या की गई हो. घटना स्थल से पुलिस ने दो देशी तमंचे भी बरामद किए हैं.

इस मामले में मृतक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और मृतका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि कमरा भीतर से बंद होने की वजह से कई दूसरे कयास भी लगाए जा रहे हैं. मामला हत्या के बाद आत्महत्या का भी हो सकता है. (रिपोर्ट- बिनेश पनवार)

ये भी पढ़ें-

अब वाराणसी-मिर्जापुर के शिशु गृह से 25 बच्चे लापता, मांगी रिपोर्ट

अगर आप भी करते हैं PayTM का इस्तेमाल तो जान लें ये 4 बातें 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...