Home /News /uttar-pradesh /

COVID-19 : मुजफ्फरनगर में हर रविवार रहेगा पूरी तरह से Lockdown, सिर्फ अनिवार्य सेवाओं को मिलेगी छूट

COVID-19 : मुजफ्फरनगर में हर रविवार रहेगा पूरी तरह से Lockdown, सिर्फ अनिवार्य सेवाओं को मिलेगी छूट

बिहार के पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, नवादा समेत सात जिलो में लॉकडाउन लागू. (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार के पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, नवादा समेत सात जिलो में लॉकडाउन लागू. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरनगर में शनिवार को कोरोना संक्रमण के तीन नए केस मिले हैं. यहां पर अंसारी रोड स्थित आर्य पुरी समेत कुंदनपुरा ओर अग्रसेन विहार में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. सभी जिला अस्पताल में तीन दिन पूर्व जुकाम, खांसी होने पर चेकअप कराने गए थे.

अधिक पढ़ें ...
    नोएडा. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में 14 जून से हर रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन (Lockdown) लागू रहेगा. इस लॉकडाउन से सिर्फ अनिवार्य सेवाओं को छूट मिलेगी. यह आदेश शनिवार को जिला प्रशासन (District administration) ने जारी किया है. गौरतलब है कि पूरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना (coronavirus) संक्रमण के कुल 12616 केस हो चुके हैं. इनमें अब भी एक्टिव केसों की संख्या 4642 है. अब तक 7609 मरीज स्वस्थ हुए हैं जबकि 365 की मौत हो चुकी है. मुजफ्फरनगर में शनिवार को कोरोना संक्रमण के तीन नए केस मिले हैं. यहां पर अंसारी रोड स्थित आर्य पुरी समेत कुंदनपुरा ओर अग्रसेन विहार में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. सभी जिला अस्पताल में तीन दिन पूर्व जुकाम, खांसी होने पर चेकअप कराने गए थे.

    मेरठ और आसपास कोरोना का कहर जारी

    मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर जारी है. मेरठ में मंडलायुक्‍त ने शनिवार को बताया कि एक जून के बाद से जोन में कोरोना संक्रमण के केसों में बढ़ोतरी हुई है. शनिवार को मेरठ के आसपास के जिलों में 28 नए मामले सामने आए हैं. शुक्रवार को मेरठ में 3 की मौत हो गई. साथ ही 18 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले. मेरठ में अब 46 लोगों ने कोरोना से जान गवां दी है. मेरठ में कुल पॉजिटिव केस 583 हुए हैं. वहीं बुलंदशहर में भी कोरोना क 20 नए मामले मिलने से यहां 310 कुल संक्रमित हो चुके हैं. यहां मेरठ के अस्‍पताल में भर्ती एक मरीज की मौत भी हो चुकी है. कुल मौतों की संख्‍या 12 हो चुकी है. अब यहां 183 केस बचे हुए हैं .

    मेरठ के आसपास के जिलों में 28 केस

    सहारनपुर में शनिवार को चार नए कोरोना मरीज की हुई पुष्टि. इसी के साथ ही यहां अब संख्या हुई 274. यहां 2 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, जबकि अब भी 39 केस एक्टिव हैं. वहीं शामली की रहने वाली एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. यहां पर अब एक्टिव केसों की संख्या 11 हो चुकी है और कुल केस 46 हो गए हैं.

    इन्हें भी पढ़ें :

    Maharajganj : दलित परिवार पर हुए हमले में फरार सातों इनामी बदमाश गिरफ्तार

    BHU से लापता हुआ था मेडिकल का छात्र, मिर्जापुर में शव मिलने के बाद हड़कंप

    आपके शहर से (मुजफ्फरनगर)

    मुजफ्फरनगर
    मुजफ्फरनगर

    Tags: CM Arvind Kejriwal, COVID-19 pandemic, Lockdown, Muzaffarpur news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर