मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश जान मोहम्मद

BINESH PANWAR | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 17, 2017, 12:12 PM IST
मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश जान मोहम्मद
मुठभेड़ के दौरान मारा गया 12 हजार के इनामी बदमाश जान मोहम्मद
BINESH PANWAR | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 17, 2017, 12:12 PM IST
मुजफ्फरनगर पुलिस ने रविवार तड़के सुबह 12 हजार के इनामी बदमाश जान मोहम्मद को एक मुठभेड़ में मार गिराया है. वहीं इस मुठभेड़ में 2 पुलिस वाले भी घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बदमाश के पास से पिस्टल भी बरामद की है. ये मुठभेड़ खतौली कोतवाली इलाके के बाईपास के पास हुई. बता दें, कि खतौली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली हरिद्वार NH 58 हाईवे के बाईपास पर एक सफ़ेद रंग की स्विफ्ट कार में 2 बदमाश जा रहे हैं. ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में हैं.

मौके पर पहुंचे एसएसपी अनन्त देव तिवारी ने बताया कि बदमाशों की सूचना मिलते ही खतौली पुलिस ने भगेला चेकपोस्ट पर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर कई राउंड फायरिंग की. काफी देर तक पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चलती रही.

वहीं मुठभेड़ के दौरान 12 हजार का इनामी शातिर बदमाश जान महोम्मद उर्फ़ जानू मारा गया, जबकि उसका एक साथी जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया. भागे हुए बदमाश की तलाश में पुलिस जंगल में कॉम्बिंग कर रही हैं.

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी दीपक और सोहनवीर गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इनामी बदमाश जान मोहम्मद पर 24 मुकदमे दर्ज थे.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर