लाइव टीवी

शामली में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तेजाब से जलाया चेहरा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2018, 12:54 PM IST
शामली में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तेजाब से जलाया चेहरा
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

शामली के एसपी अजय कुमार ने कहा कि इस घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा. जो भी दोषी होंगे उनको गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

  • Share this:
यूपी के शामली  में युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक युवक की बड़ी बेरेहमी से ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई और उसके बाद तेजाब डालकर उसका चेहरा जला दिया गया. आरोपी मृतक के शव को सहारनपुर हाइवे के पास फेंक कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

शामली के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने कहा कि इस घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा. जो भी दोषी होंगे उनको गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के NH-709 बी  स्थित अमृत हॉस्पिटल से करीब 400 मीटर दूरी पर हुई. दिल दहला देने वाली इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

शव देखने से मृतक की उम्र 35 साल करीब लग रही है. जिसने पेंट शर्ट पहन रखी थी. शव के पास खून बिखरा पड़ा है. जिन ईटों से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतारा गया वो भी शव के पास ही पड़ी मिली. मृतक कौन है इसके बारे में पता लगाया जा रहा है. इसके अलावा किसने मारा और क्यों मारा? इन तमाम सवालों के जवाब अभी पुलिस तलाशने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-

IIT कानपुर के चार प्रोफेसरों सहित 5 के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

ताजमहल में महिलाओं ने गंगाजल छिड़का, पूजा कर लगाए जय श्री राम के नारे

हमीरपुर: छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी को जिंदा जलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...