Home /News /uttar-pradesh /

muzaffarnagar dacoits entered house and asked for food then looted jewelry worth lakhs

मुजफ्फरनगर: घर में घुसे बदमाशों ने बोला- खाना बना दो, फिर लाखों की डकैती करके हो गए फरार

यह मामला चरथावल थाना क्षेत्र के क्यामपुर गांव का है, जहां देर रात हथियारों से लेस तक़रीबन दर्जन भर बदमाशों ने फरजल नाम के एक ग्रामीण के घर पर धावा बोल दिया.

यह मामला चरथावल थाना क्षेत्र के क्यामपुर गांव का है, जहां देर रात हथियारों से लेस तक़रीबन दर्जन भर बदमाशों ने फरजल नाम के एक ग्रामीण के घर पर धावा बोल दिया.

इन बदमाशों ने देर रात फरजल के घर पर दस्तक दी और वहां मौजूद बुजुर्ग महिला से कहा कि वह उनके लिए खाना बना दे. वे बस खाना खाकर चले जाएंगे. इस दौरान इन बदमाशों ने महिला से घर में मौजूद बाकी सदस्यों की भी जानकारी ले ली और उन सभी को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब हथियारों से लेस दर्जन भर बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलते हुए परिवार के सभी सदस्यों को गन पॉइंट पर बंधक बना लिया और लाखों की डकेती को अंजाम देकर मौके से बेखौफ होकर फ़रार हो गए.

यह मामला चरथावल थाना क्षेत्र के क्यामपुर गांव का है, जहां देर रात हथियारों से लेस तक़रीबन दर्जन भर बदमाशों ने फरजल नाम के एक ग्रामीण के घर पर धावा बोल दिया. बताया जा रहा है कि इन बदमाशों ने देर रात फरजल के घर पर दस्तक दी और वहां मौजूद बुजुर्ग महिला से कहा कि वह उनके लिए खाना बना दे. वे बस खाना खाकर चले जाएंगे.

इस दौरान इन बदमाशों ने महिला से घर में मौजूद बाकी सदस्यों की भी जानकारी ले ली और उन सभी को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने पूरे घर को खगालते हुए लगभग 15 लाख रुपये की जूलरी पर हाथ साफ किया और फिर बेखौफ होकर वहां से निकल गए.

ये भी पढ़ें- ज्ञानवापी मस्जिद के तहखाने का एक और वीडियो वायरल, हिन्दू पक्ष बोला- यह तो मंदिर का सबूत

बंधक परिवार ने किसी तरह बंधनमुक्त होकर घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी, जिसपर उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. डकैती की खबर मिलने ही आनन-फानन में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय तुरंत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

ये भी पढ़ें- यूपी के इन जिलों में आज बारिश के आसार, गर्मी से मिलेगी राहत

इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि चरथावल थाना क्षेत्र के क्यामपुर गांव से रात में क़रीब तीन बजे सूचना मिली थी कि कुछ लोग घर में घुसे हैं और वहां के कीमती सामान साथ ले गए हैं. परिवार के लोगों ने बताया है कि चार लोगो ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया था. कैश इनके पास था नहीं, जूलरी वो लोग ले गए हैं.

Tags: Dacoit, Muzaffarnagar news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर