बीजेपी नेता पर बहू ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, केस दर्ज

पीटीआई
Updated: August 31, 2019, 4:53 PM IST
बीजेपी नेता पर बहू ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, केस दर्ज
बीजेपी नेता पर बहू ने लगाया आरोप

हालांकि बीजेपी नेता ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है. उनका कहना है कि उन्हें फंसाने की साजिश की गई है क्योंकि उनके बेटे और बहू के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है.

  • Share this:
यूपी के मुजफ्फरनगर(Muzaffarpur)  में पुलिस ने बीजेपी नेता(Bjp Leader) के खिलाफ बहू के यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है. हालांकि बीजेपी नेता ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है. उनका कहना है कि उन्हें फंसाने की साजिश की गई है क्योंकि उनके बेटे और बहू के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है.

पुलिस का कहना है कि बीजेपी नेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (महिला के साथ मारपीट या आपराधिक बल पर उसके शील को अपमानित करना) के तहत केस दर्ज हो गया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भी भेज दिया गया है.

वहीं एक उन्य मामले में 5 लोगों पर एक महिला के यौन उत्पीड़न और पिटाई का मामला दर्ज हुआ है. आरोप है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश जिले के जानसठ पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में उसके परिवार के सदस्यों की पिटाई की. पुलिस ने बताया कि भागने वाले पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: 

दबंगों ने लेखपाल, कानूनगो के सामने वृद्ध किसान को खिलाया जहर

भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंचर कर दी: प्रियंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 4:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...