लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: फॉर्च्यूनर में खून से लथपथ मिला देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर का शव
Muzaffarnagar News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 3:35 PM IST
मुजफ्फरनगर: फॉर्च्यूनर में खून से लथपथ मिला देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर का शव
देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर का फॉर्च्यूनर में मिला खून से लथपथ शव

इस मामले में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह गस्त के दौरान जानसठ बस स्टेण्ड थाना क्षेत्र खतौली में एक संदिग्ध गाड़ी दिखाई दी. ये काले रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी थी जिसका सहारनपुर का रजिस्ट्रेशन है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे में शनिवार की सुबह फॉर्च्यूनर गाड़ी में देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. कार से एक तमंचा 315 बोर बरामद हुआ है. सूचना मिलने पर फॉरेंसिंग टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल की जांच की. वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस ने खंगाला है, अभी हत्यारों का पता नहीं चल सका है. पुलिस की जांच-पड़ताल में शव की शिनाख्त देहरादून निवासी पंकज शर्मा के रूप में हुई है, जो देहरादून में प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे.

घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड की है. जहां पर आज सुबह लोगों ने एक काले रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी को खड़े हुए देखा. लोगों ने जब उसकी डिग्गी में झांक कर देखा तो उसमें एक व्यक्ति की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. रहगीरों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर लॉक खोला और शव को बाहर निकाला. कार से एक तमंचा बरामद हुआ है. लाश खून में लथपथ मिली. उसके छाती में गोली लगी थी.

गाड़ी में 315 बोर का तमंचा बरामद
गाड़ी में 315 बोर का तमंचा बरामद


इस मामले में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह गस्त के दौरान जानसठ बस स्टेण्ड थाना क्षेत्र खतौली में एक संदिग्ध गाड़ी दिखाई दी. ये काले रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी थी जिसका सहारनपुर का रजिस्ट्रेशन है. जब इसको चेक किया गया तो बॉडी होना प्रतीत किया गया. तुरंत मौके पर इंस्पेक्टर खतौली और सीओ खतौली पहुंचे और गाड़ी की जांच पड़ताल की गई. बॉडी पर फायर और धारदार हथियारों से वार किये गए है. और इस गाड़ी से एक तमंचा और कारतूस भी मिले है. मृतक के पास से दो मोबाइल बरामद हुए हैं.

उनमें एक फोन पर कॉल करके उसका नाम उस पंकज सिंह पुत्र राजाराम निवासी आदर्श विहार देहरादून की पहचान हुई. मृतक की उम्र करीब (35) वर्ष बताई गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है

इनपुट- बिनेश पवार

ये भी पढ़ें:अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में लगे पोस्टर, लिखा- चुनाव के बाद से हैं लापता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर