अपना शहर चुनें

States

शामली: मालगाड़ी के दो पहिये पटरी से उतरे, बड़ा हादसा टला

पटरी से उतरे मालगाड़ी के पहिए. Photo: News 18
पटरी से उतरे मालगाड़ी के पहिए. Photo: News 18

घटना उस वक्त की है, जब कांधला रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी दिल्ली के लिए रवाना हुई. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी के कुछ ही दूरी पर चलते ही दो पहिए पटरी से नीचे उतर गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शामली के रेलवे विभाग में बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया. यहां कांधला रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के दो पहिये पटरी से नीचे उतरने से हड़कंप मच गया. मालगाड़ी के पटरी से उतरने पर दिल्ली सहारनपुर रेल मार्ग बाधित हो गया. आनन-फानन में रेलवे विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद मालगाड़ी को ट्रैक पर सुचारू रूप से चलाने का कार्य तेजी से शुरू किया गया.

घटना उस वक्त की है, जब कांधला रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी दिल्ली के लिए रवाना हुई. गाड़ी संख्या-12183 बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी के कुछ ही दूरी पर चलते ही दो पहिए पटरी से नीचे उतर गए. गनीमत रही कि मालगाड़ी की गति धीमी थी, जिसकी वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

आपको बता दे एक दिन पहले से मालगाड़ी कांधला रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी, लेकिन जैसे ही सुबह करीब 10 बजे मालगाड़ी दिल्ली के लिए रवाना हुई तो मालगाड़ी के चलते ही इंजन के पीछे वाले डब्बे के 2 पहिए पटरी से उतर गए. मालगाड़ी के पटरी से उतरने की सूचना से रेलवे विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मालगाड़ी को ट्रैक पर लाने का कार्य शुरू किया गया, करीब 2 घंटे बाद मालगाड़ी को ट्रैक पर लाया गया. जिसके बाद दिल्ली सहारनपुर रेलमार्ग पर ट्रेनों का आवागम शुरू हुआ. तब जाकर रेलवे विभाग के अधिकारियों ने चैन की सांस ली.



(रिपोर्ट: शहनवाज राणा)
ये भी पढ़ें: 

मुज़फ्फरनगर: सौतन के साथ रहने पर महिला ने शौहर का काटा प्राइवेट पार्ट

25 वें वर्ष कांवड़ निकालकर यात्रा की सिल्वर जुबली मनाएंगे गोल्डेन बाबा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज