लाइव टीवी

बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाईयों को पीटा, 10 दिन बाद भी कार्रवाई नहीं

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2018, 11:50 AM IST

पूरा मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का है. दरअसल यह पूरा मामला दस दिन पहले शुरू तब हुआ था, जब दोनों बहनें अपना कॉलेज खत्‍म करके घर लौट रहीं थीं

  • Share this:
यूपी के मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां  बहन से छेड़खानी का विरोध कर रहे भाईयों को शोहदों ने पीट दिया था. पीड़ित पक्ष ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी लेकिन दस दिन बीतने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है. इसकी वजह से पीड़ित पक्ष को लगातार मुश्‍किलों का सामना करना पड़ रहा है.

पूरा मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का है. दरअसल यह पूरा मामला दस दिन पहले शुरू तब हुआ था, जब दोनों बहनें अपना कॉलेज खत्‍म करके घर लौट रहीं थीं उस वक्‍त उनसे बाइक सवार कुछ युवकों ने छात्राओं से छेड़खानी करने की कोशिश की. ये देखते हुए बहनों के भाईयों ने इसका विरोध किया. भाईयों के विरोध करने पर मनचलों ने बहनों के भाई को पीटना शुरू कर दिया था, जब दोनों बहनों ने अपने भाई को बचाने के लिए आई तो आरोपियों द्वारा बहनों को भी बुरी तरह से पीटा गया था.

इस दौरान एक बहन का हाथ और पैर टूट गया था,जबकि दूसरी बहन को गंभीर चोटे आई थीं. ये ही नहीं  इस मनचलो ने छात्रों के भाई के सिर में लोहे की रोड मारकर घायल कर दिया था.

अब इस मामले में पीड़ित बहनों के परिजनों की शिकायत पर खतौली पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया था ,लेकिन आज दस दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नही की है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी पक्ष पर उन पर लगातार समझौता करने का दबाव बना रहे हैं.

इस बात की समस्‍या को लेकर पीड़ित परिजनों और सैकड़ों ग्रामीणों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचकर जमकर हंगामा काटा. हंगामा काट रहे लोगों को एसएसपी ने आरोपियो की जल्द ही गिरफ्तारी का आश्वाशन देकर गुसाये लोगो को शांत कराया.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने नए शस्त्र लाइसेंस पर हटाई रोक, फायरिंग टेस्ट भी खत्म 

यह भी पढ़ें: तेजस्वी-तेजप्रताप के बीच मनमुटाव की खबरों का मीसा भारती ने किया खंडन 
Loading...

यह भी पढ़ें: 'सबसे संस्‍कारी एक्‍टर ने मेरा रेप किया' लेखिका विनिता नंदा ने फेसबुक में बयां किया दर्द!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...