कुत्तों ने दो गायों को नोच कर मार डाला, पंचायत सचिव निलंबित

ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है जहां आवारा कुत्तों के झुंड ने गोशाला में घुस कर दो गायों को नोच कर मार डाला. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 11:25 AM IST
कुत्तों ने दो गायों को नोच कर मार डाला, पंचायत सचिव निलंबित
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 11:25 AM IST
उत्तर प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है जहां आवारा कुत्तों के झुंड ने गोशाला में घुस कर दो गायों को नोच कर मार डाला. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि गोशाला पंचायत द्वारा चलाई जाती है और गोशाला के चारों तरफ सही ढंग से कंटीले तार नहीं लगाए गए थे.

घटना भोपा गांव की है. जहां गायों की मौत के बाद गुस्साए सैकड़ों ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान और ग्राम पंचायत सचिव के खिलाफ जमकर हंगामा किया. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को शांत करवाया. जिला अधिकारी (डीएम) सेल्वा कुमारी ने बताया कि सरपंच और पंचायत सचिव पर पशुओं के प्रति क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

आज तक के अनुसार डीएम ने कहा कि कथित तौर पर लापरवाही बरतने के आरोप में पंचायत सचिव को पंचायत से निलंबित कर दिया गया है. साथ ही सरपंच को भी नोटिस भेजा गया है. इस नोटिस में डीएम ने सरपंमच से पूछा है कि उन्हें उनके पद से क्यों नहीं हटाने की प्रक्रिया शुरू की जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें -

 जौहर विवि के बाद अब संसद में भी बुरे फंसे आजम खान, तीन तलाक बहस के बीच सदन से 

पटना-दिल्‍ली फ्लाइट में 6 महीने के बच्‍चे की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...