लाइव टीवी

'बुर्के में फर्जी वोटिंग' बयान पर बीजेपी के बालियान को झटका, चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 11, 2019, 12:28 PM IST
'बुर्के में फर्जी वोटिंग' बयान पर बीजेपी के बालियान को झटका, चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब
संजीव बालियान (फाइल फोटो)

बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान के 'बुर्के' वाले आरोप पर चुनाव आयोग ने जवाब दिया है. निर्वाचन आयोग ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी के आरोप निराधार हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर से बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान के ‘बुर्के’ वाले बयान को यूपी के चुनाव आयुक्त ने गलत बताया है. चुनाव आयुक्त ने कहा है कि संजीव बालियान के आरोप निराधार है, इस मसले पर जिला निर्वाचन अधिकारी से जानकारी ली गई है और किसी को भी बिना पहचान किए मतदान की इजाजत नहीं दी जा रही है.

दरअसल, संजीव बालियान ने आरोप लगाया कि बुर्के वाली महिलाओं की चेकिंग नहीं की जा रही है, जिसके चलते फर्जी वोट डाले जा रहे हैं. उन्होंने जमीयत-उलेमा-ए हिंद पर वोटों के ध्रुवीकरण का आरोप लगाया. बालियान ने कहा कि बुर्के में आकर कौन कितना वोट डाल रहा है क्या पता. मुझे लगता है कि फर्जी वोट डाले जा रहे हैं. कई जगहों पर पोलिंग पार्टियों पर दबाव बनाया जा रहा है. अगर इसकी जांच नहीं होती है तो मैं दोबारा मतदान की मांग करूंगा.

ये भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव 2019: सरकार से नाराज इस गांव के लोगों ने किया मतदान का बहिष्कार, बताई ये वजह

वहीं, RLD अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि मैं सब देख रहा हूं, यहां सब ठीक चल रहा है. अगर संजीव बालियान को हताशा है तो चुनाव आयोग से बात कर लें. बालियान को उल्टी सीधी बातें करने की आदत है. उधर, बुरके में वोट डालकर आई महिलाओँ का कहना है कि सबका चेहरा चैक किया जा रहा है, अंदर लेडी कॉन्स्टेबल सबका चेहर देख रही हैं.

ये भी पढ़ें-

संजीव बालियान का आरोप, बुर्के की आड़ में कराई जा रही फर्जी वोटिंग, जांच की मांग

विरासत की सियासत: राहुल के अमेठी रोड शो में बहन-बहनोई के साथ दिखे भांजा-भांजी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...