मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, इनामी बदमाश गिरफ्तार

इस पर बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक 10 हजार के इनामी बदमाश इकराम को गिरफ्तार कर लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 1:17 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 1:17 PM IST
मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है. इसमें 10 हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि बदमाश का दूसरा साथी फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस ने एक देशी तमंचा, कारतूस और एक बाइक भी बरामद की है.

मामला मीरापुर थाना क्षेत्र स्थित संभलहेड़ा चौकी की भुम्मा नहर का है. बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्धों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की. इस पर बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक 10 हजार के इनामी बदमाश इकराम को गिरफ्तार कर लिया. जबकि जंगलों का फायदा उठाते हुए बदमाश का साथी आदिल भागने में कामयाब हो गया. जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने जंगल में घण्टों तक कॉम्बिंग अभियान चलाया. लेकिन कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अलोक कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बड़े ही शतिर किस्म का है. उस पर विभिन्न थानों में लूट और हत्याओं जैसे संगीन मुकदमे दर्ज है. पुलिस को काफी समय से तलाश थी. वह पुरकाजी थान क्षेत्र का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें - 

यूपी के सभी सरकारी कार्यालयों में बैन होगा तंबाकू और गुटखा, CM योगी ने दिए आदेश

सूखे की समस्या के समाधान के लिए सरकार करवाएगी कृत्रिम बारिशः सिंचाई मंत्री

इन 5 सेविंग स्कीम में लगाएं पैसा, शानदार रिटर्न के साथ मिलेंगे ये खास टैक्स बेनिफिट भी
First published: September 16, 2018, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...