Home /News /uttar-pradesh /

farmer shot dead on farm villagers blocked road dead body nodelsp

खेत पर पानी देने गए किसान की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

मुजफ्फरनगर में देर रात खेत पर पानी चलाने गए एक किसान की गोली मरकर हत्या कर दी गई.  (सांकेतिक फोटो)

मुजफ्फरनगर में देर रात खेत पर पानी चलाने गए एक किसान की गोली मरकर हत्या कर दी गई. (सांकेतिक फोटो)

UP crime news: मुजफ्फरनगर में देर रात खेत पर पानी चलाने गए एक किसान की गोली मरकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद हत्यारे फरार हो गए. मृतक किसान के परिजनों और ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव सड़क पर रखकर मेरठ शामली मार्ग पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में देर रात खेत पर पानी चलाने गए एक किसान की गोली मरकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को दी, जिसपर मौके पर पहुंचे मृतक किसान के परिजनों और ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव सड़क पर रखकर मेरठ शामली मार्ग पर जाम लगा दिया. घटना की सूचना पर अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंकर बामुश्किल घंटों की मशक्कत के बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाकर मामले को शांत करा शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाया.

दरअसल, फुगाना थाना क्षेत्र के गांव फुगाना निवासी एक 43 वर्षीय किसान सतेंद्र उर्फ पप्पू अपने घर से शनिवार की देर शाम खेत पर पानी चलाने के लिए गया था. जब देर रात तब किसान सतेंद्र घर वापिस नहीं लौटा तो किसान के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. जिसपर ग्रामीणों ने किसान के परिजनों को फोन पर सूचना दी कि फुगाना बस अड्डे पर सतेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद मृतक किसान के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों के साथ शव सड़क पर रखकर मेरठ शामली रोड जाम कर दिया.

पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझाकर हटवाया जाम
जाम की सूचना पर एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामले को शांत कराकर शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाया. इस मामले में पुलिस ने देर रात ही मृतक किसान के परिजनों की तहरीर पर तुरंत ही मुकदमा दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ शुरू कर दी है. मृतक किसान के बड़े भाई ने बताया कि उसे फोन पर घटना की सूचना मिली और जब वह पहुंचे तो भाई की मौत हो चुकी थी.

परिजनों ने बताई पुरानी रंजिश
वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव की मानें तो कल देर रात फुगाना गांव में सतेंद्र नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. परिजनों ने ये बताया था कि गांव के ही कुछ व्यक्ति हैं जिन्होंने पुरानी रंजिश के चलते घटना को किया है. इसमें तत्काल कार्रवाई करते हुए अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है. दो लोगों को इसमें हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. घटना का अनावरण जल्द ही कर दिया जायेगा. ग्रामीणों की मांग थी कि इसमें कार्रवाई की जाये, जिसको लेकर जाम लगाया था.

Tags: Muzaffarnagar news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर