लाइव टीवी

UP: नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदे को 20 साल की कैद

भाषा
Updated: December 1, 2019, 12:24 PM IST
UP: नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदे को 20 साल की कैद
नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदे को 20 साल की कैद (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

न्यायाधीश संजीव कुमार तिवारी ने उस पर 56,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया.विशेष वकील दिनेश कुमार शर्मा के अनुसार पुलिस ने 18 फरवरी 2016 को उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffarnagar) की एक विशेष अदालत (Special Court) ने 50 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी 17 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के मामले में 20 साल की सजा सुनाई है. मामला तीन वर्ष पुराना है. पोक्सो अधिनियम के तहत गठित अदालत ने शनिवार को व्यक्ति को दोषी ठहराया.

न्यायाधीश संजीव कुमार तिवारी ने उस पर 56,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया. विशेष वकील दिनेश कुमार शर्मा के अनुसार पुलिस ने 18 फरवरी 2016 को उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था. शिकायत में उस पर अपनी बेटी के साथ करीब तीन-चार महीने तक दुष्कर्म करने और घटना की जानकारी किसी को न देने को लेकर धमकाने का आरोप था.

बता दें कि कलयुगी बाप ने अपनी बेटी से दुष्कर्म करने के लिए जोर जबरदस्ती शुरू कर दी थी. इस पर आरोपी की पत्नी ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर गांव के तमाम लोग इकट्ठा हो गए और बेटी के साथ हरकत करने वाले आरोपी पिता को चारपाई से बांधकर जमकर पीटा. इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को ग्रामीणों से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया. पुलिस पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए ले आई और उसका बयान दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज में आज से शुरू होगा राष्ट्रीय शिल्प मेला, PM मोदी के थीम की दिखेगी झलक

मैनपुरी: 74 फर्जी शिक्षकों की सेवा समाप्त होने से मचा हड़ंकप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...