लाइव टीवी

शर्मनाक! रात में सो रही 13 साल की बेटी से पिता ने की रेप की कोशिश

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 4:54 PM IST
शर्मनाक! रात में सो रही 13 साल की बेटी से पिता ने की रेप की कोशिश
33 साल के इस व्यक्ति ने नाबालिग के साथ उस समय रेप करने का प्रयास किया जब वह सो रही थी. (File Photo)

33 साल के इस व्यक्ति ने नाबालिग (Minor) के साथ उस समय रेप (Rape) करने का प्रयास किया जब वह सो रही थी. इस व्यक्ति ने घटना का विरोध करने पर अपने दो बेटों की पिटाई भी की.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में 13 साल (13 years) की बच्ची (girl) से बलात्कार (Rape) की कोशिश के आरोप में उसके पिता (Father) को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि 33 साल के इस व्यक्ति ने नाबालिग के साथ उस समय रेप करने का प्रयास किया जब वह सो रही थी. इस व्यक्ति ने घटना का विरोध करने पर अपने दो बेटों की पिटाई भी की. थाना प्रभारी सुभाष राठौड़ के अनुसार पुलिस ने इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पति ने लगाई पत्नी को तेल डालकर आग
वहीं मुजफ्फरनगर में ही रविवार देर शाम को परिवारिक कलह के चलते पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर बच्चों के सामने जिंदा जला डाला. गंभीर रूप से झुलसी महिला की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई. जबकि घटना के समय खुद भी झुलस गए आरोपी को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

लपटों को देखकर नहीं हुई किसी की आग बुझाने की हिम्मत
जानकारी के मुताबिक खतौली क्षेत्र के गांव अंतवाड़ा निवासी दिनेश एक फैक्ट्री में काम करता है. रविवार शाम को दिनेश का अपनी पत्नी अनुराधा उर्फ अनु से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दिनेश ने घर में रखी तेल से भरी कैन को अपनी पत्नी के ऊपर डालकर आग लगा दी. आग लगते ही महिला ने शोर मचा दिया. मौके पर आसपास के लोग तो पहुंच गए, लेकिन आग की तेज लपटों को देखकर किसी की आग बुझाने की हिम्मत तक नहीं पड़ी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)
Loading...

ये भी पढ़ें:

अयोध्या: दीपोत्सव के लिए विश्व हिंदू परिषद को नहीं मिली अनुमति

पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया 'थर्ड डिग्री' देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...