होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

मुजफ्फरनगर में दो वाहनों के बीच भीषण टक्कर, पिता- पुत्री की मौत, 21 लोग घायल

मुजफ्फरनगर में दो वाहनों के बीच भीषण टक्कर, पिता- पुत्री की मौत, 21 लोग घायल

हादसे में मारे गए पिता-पुत्री की पहचान 35 वर्षीय वेदराम और 10 वर्षीय छवि के रूप में हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

हादसे में मारे गए पिता-पुत्री की पहचान 35 वर्षीय वेदराम और 10 वर्षीय छवि के रूप में हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Road Accident: पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) शरद शर्मा के मुताबिक, मजदूरों का एक समूह होली मनाने के लिए पंजाब से मुरादबाद (Moradabad) लौट रहा था. उन्होंने बताया कि समूह जिस पिकअप ट्रक में यात्रा कर रहा था, उसे फुगाना थाना क्षेत्र के एक गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में बुधवार को दो वाहनों की टक्कर में एक व्यक्ति और उसकी नाबालिग बेटी की मौत (Minor Daughter Death) हो गई, जबकि 21 अन्य लोग घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) शरद शर्मा के मुताबिक, मजदूरों का एक समूह होली मनाने के लिए पंजाब से मुरादबाद (Moradabad) लौट रहा था. उन्होंने बताया कि समूह जिस पिकअप ट्रक में यात्रा कर रहा था, उसे फुगाना थाना क्षेत्र के एक गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. शर्मा के अनुसार, हादसे में मारे गए पिता-पुत्री की पहचान 35 वर्षीय वेदराम और 10 वर्षीय छवि के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में 21 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कई की हालत गंभीर है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ गए हैं. पिछले हफ्ते आगरा मजदूरों से भरी मैक्स पिकअप अनियंत्रित होकर खाई गिर गई थी, जिससे 23 मजदूर चोटिल हो गये थे. इनमें से अधिक चोटिल छह मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही थी. इस संबंध में थाना खंदौली के पुलिस निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया था कि आगरा-जलेसर रोड (Agra-Jalesar Road) पर उस्मानपुर गांव के पास ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय पिकअप अनियंत्रित हो गयी, जिससे वह खाई में गिरकर पलट गयी. पिकअप में करीब 35 मजदूर सवार थे.

पुलिस तलाश कर रही थी
घायल छह मजदूरों को पहले खंदौली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया था. इसके बाद परिजन इनको सरोजनी नायडू अस्पताल ले गये, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर है. हादसे के बाद से पिकअप का चालक फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी.

Tags: Muzaffarpur hindi news, Road Accidents, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर