लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर में बीच सड़क पर पुलिस और बदमाशों के बीच भीषण मुठभेड़

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 25, 2019, 8:09 AM IST
मुजफ्फरनगर में बीच सड़क पर पुलिस और बदमाशों के बीच भीषण मुठभेड़
मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित सोंटा रोड का है. सोंटा रोड पर ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश के पास से एक बाइक और एक तमंचा बरामद किया गया है. कहा जा रहा है कि बदमाश के ऊपर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित (Reward declared) था.

मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित सोंटा रोड का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित सोंटा रोड का है. सोंटा रोड पर ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी रहीश गोली लगने से घायल हुआ है. पकड़े गए बदमाश रहीश पर गैंगस्टर सहित आधा दर्जन अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस सोंटा रोड पर सघन चेकिंग अभियान चला रही थी

कहा जा रहा है कि पुलिस सोंटा रोड पर सघन चेकिंग अभियान चला रही थी. रोड से जब दो संधिग्ध बाइक सवार गुजरे तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. इसके बाद बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बाइक सवार गोली लगने से रहीश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा.

ये भी पढ़ें- 

दुकान में घुसे मुर्गे को महिला ने मारा डंडा, भड़के देवर ने चला दी भाभी पर गोलीBJP विधायक ने जवाहरलाल नेहरू पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कही यह बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 8:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर