लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: महिला नेत्री से छेड़छाड़ और रेप के प्रयास में BJP नेता के खिलाफ केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2019, 4:17 PM IST
मुजफ्फरनगर: महिला नेत्री से छेड़छाड़ और रेप के प्रयास में BJP नेता के खिलाफ केस दर्ज
मुजफ्फरनगर के एसपी देहात नेपाल सिंह ने कहा कि मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है.

भाजपा नेत्री का आरोप है कि स्नातक वोट बनाने के नाम पर भाजपा नेता (BJP Leader) आशीष जैन उसके घर पहुंचे. यहां पर भाजपा नेता ने भाजपा नेत्री के साथ छेड़छाड़ करते हुए रेप करने का प्रयास किया.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भाजपा नेत्री  ने अपनी ही पार्टी के एक बीजेपी नेता (BJP Leader) पर छेड़छाड़ (Molestation) और रेप के प्रयास (Attempt to Rape) का आरोप लगाया है. भाजपा नेत्री ने कोतवाली में आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने भाजपा महिला नेत्री की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोप- स्नातक वोट बनाने के नाम पर पहुंचे थे भाजपा नेत्री के घर

दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक भाजपा नेत्री ने अपनी ही पार्टी के नेता पर छेड़छाड़ जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. भाजपा नेत्री का आरोप है कि स्नातक वोट बनाने के नाम पर भाजपा नेता आशीष जैन उसके घर पहुंचे. यहां पर भाजपा नेता ने भाजपा नेत्री के साथ छेड़छाड़ करते हुए रेप करने का प्रयास किया.

मेडिकल परीक्षण कराकर किया गया केस दर्ज

पीड़ित भाजपा नेत्री ने एक तहरीर बुढ़ाना पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परिक्षण कराकर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है. केस के संबंध में मुजफ्फरनगर के एसपी देहात नेपाल सिंह ने कहा कि मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट: बिनेश पवार

ये भी पढ़ें:
Loading...

चिन्मयानंद केस: जांच पूरी, BJP नेता के लैपटॉप से मिले पीड़िता के अश्लील वीडियो

DHFL मामले में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का पलटवार- फंस गए हैं अखिलेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...