लाइव टीवी

रामलीला के दौरान आग में झुलसी 'ताड़का', हालत नाजुक

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 30, 2019, 11:51 AM IST
रामलीला के दौरान आग में झुलसी 'ताड़का', हालत नाजुक
रामलीला के दौरान 'ताड़का' के कपड़े में लगी आग, हालत नाजुक

रामलीला मंच पर ताड़का का किरदार निभा रहे अंकित अपने मुंह में मिट्टी का तेल भरकर आग पर फुआर मार रहा था. तभी अचानक उसके कपड़ों में आग लग गई.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ताड़का (Tadka) के कपड़ों में अचानक आग लग गई. इससे मौके पर हड़कंप मच गया. किसी तरह लोगों ने आग (fire) को बुझाया और ताड़का की जान बचाई. हालांकि, इसके बावजूद भी ताड़का आग में झुलस गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि उसका शरीर 60 फीसदी झुलस गया है.

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ले में रामलीला का आयोजन किया गया है. इसी दौरान मंच पर ताड़का का किरदार निभा रहे अंकित के कपड़ों में अचानक आग लग गई. कहा जा रहा है कि रामलीला मंच पर ताड़का का किरदार निभा रहे अंकित अपने मुंह में मिट्टी का तेल भरकर आग पर फुआर मार रहा था. तभी अचानक अंकित के कपड़ों में आग लग गई. आग लगते ही मौके पर भगदड़ मच गई और भीड़ ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया. लेकिन तब तक अंकित आग में 60 फसदी झुलस चुका था.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
अब, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रामलीला कमेटी ने गंभीर हालत में अंकित को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. बता दें कि पिछले साल हरियाणा के फतेहाबाद की चिल्ली वाली रामलीला महाभारत में तब्दील हो गई थी. देर रात रामलीला के मंचन के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए थे. आपसी कहासुनी को लेकर दोनों गुटों के युवकों में जमकर लात- घूंसे चले थे. इससे रामलीला का संचालन बीच में बंद करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- 

पलक झपकते हीं पांच लोगों को बहा ले गई नदी की तेज धार, पति-पत्नी ने बचाई जान

मीडिया के सामने रो पड़ीं बहू ऐश्वर्या, बोलीं- मेरे ससुर ही सब ठीक कर सकते 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर